दिलचस्प

शादी से ठीक पहले जेल गया दूल्हा, तो बारातियों संग कोर्ट जा पहुंची दुल्हन ने कहा- ‘मुझे आज ही..’

मध्यप्रदेश के देवास में एक दुल्हन बारात लेकर सीधे कोर्ट पहुंच गई, जिसके बाद वहां घंटो अपने दूल्हे का इंतजार करने लगी, लेकिन कोर्ट द्वारा उसे इजाजत नहीं दी गई। अब आप सोच रहे होंगे कि शादी में बारात को लड़का लेकर जाता है, वो भी लड़की के घर या फिर मैरिज हॉल, लेकिन यहां तो दुल्हन बारात लेकर सीधे कोर्ट पहुंच गई, ये मामला क्या है? जी हां, मामला बिल्कुल सच है। मध्यप्रदेश के देवास में एक लड़की की शादी एक लड़के से फिक्स हुई, लेकिन शादी से पहले ही लड़का जेल पहुंच गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मध्यप्रदेश के देवास से शादी का अनोखा मामला सामने आया है, जिसमें शादी करने के लिए दुल्हन बारातियों के साथ कोर्ट जाकर बैठ गई और अपने होने वाले दूल्हे के जमानत की मांग करने लगी। मामला कोर्ट जाकर शादी करने के लिए जमानत मांगने तक ही नहीं सीमित रहा, बल्कि दुल्हन घंटो कोर्ट में बैठकर होने वाले दूल्हे का इंतजार करती रही, लेकिन कोर्ट ने उसे शादी करने की इजाजत नहीं दी, क्योंकि कोर्ट का मानना है कि दूल्हा भीड़ का फायदा उठाकर भाग जाएगा।

शादी करने के लिए कोर्ट जा पहुंची दुल्हन

मध्यप्रदेश के देवास के निवासी दीपक अहिरवार की शादी एक लड़की से तय हुई, लेकिन इसी बीच उसे पुलिसवालों ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार होने के बाद भी परिजनों ने शादी करने के लिए ऐड़ी चोटी का बल लगाया। दीपक अहिरवार की शादी सोमवार को होनी थी, जिसको लेकर उसके जमानत के लिए कोर्ट में याचिका जारी की गई थी, लेकिन उसे जमानत नहीं मिली, जिसके बाद दुल्हन शादी करने के लिए कोर्ट जा पहुंची और वहां जमानत की गुहार लगाने लगी।

100 बाराती संग कोर्ट पहुंची थी दुल्हन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी करने के लिए दुल्हन 100 बारातियों के साथ कोर्ट पहुंची थी, क्योंकि उसे उसी मुहूर्त में शादी करनी थी, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद शादी नहीं हो पाई। बता दें कि दुल्हन ने कोर्ट में करीब घंटों बिताया, लेकिन कोर्ट से उसे जमानत नहीं मिली। शादी की ज़िद पकड़े बैठी दुल्हन को भी कोर्ट के न्यायधीश से मिलवाया गया, लेकिन फिर भी जज ने दुल्हे को जमानत नहीं दी और फिर दोनों की शादी नहीं हुई।

भीड़ का फायदा उठाकर भाग जाता आरोपी

इस पूरे प्रकरण में कोर्ट ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि शख्स हत्या का आरोपी है, ऐसे में उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है और वह भीड़ का फायदा उठाकर भाग सकता है, इसलिए जमानत मंजूर नहीं होगी। हालांकि, दुल्हन कोर्ट के आदेश के बाद भी घंटो अपने बारातियों के साथ बैठी रही, लेकिन फिर भी उसे नाकामी ही हाथ लगी। बता दें कि दीपक अहिरवार पर हत्या का मामला दर्ज है, जिसकी वजह से कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी।

Back to top button