दिलचस्प

नई-नवेली दुल्हन हनीमून से लौटते ही पति को दे दी तलाक, पति की इस हरकत से पूरे सफर रही परेशान

आजकल शादी तो ऐसा लगता है गुड्डे-गुडिया का खेल हो गया है. जब मन चाहा कर ली और जब मन चाहा छोड़ दिया. किसी का कोई भरोसा नहीं है और खासकर आजकल की लड़कियां, उन्हें एकदम परफेक्ट पति चाहिए भले वे परफेक्ट हो या ना हों. अपनी शादी को मजाक समझने वाले फिर कभी खुश नहीं रह सकते और फिर जीवन में उन्हें कोई भी मिल जाएं लेकिन उनका अकेलापन बना ही रहता है. ये बात पति और पत्नी दोनों पर लागू होती है इसलिए शादी के पहले कुछ समय साथ रहकर एक-दूसरे को जान-पहचान लेना चाहिए. खैर ऐसा भारत बनने में अभी कई साल लगेंगे फिलहाल हम आपको बताते हैं कि नई-नवेली दुल्हन हनीमून से लौटते ही पति को दे दी तलाक, पर ऐसी क्या वजह रही होगी कि उसे तलाक देना पड़ा ?

नई-नवेली दुल्हन हनीमून से लौटते ही पति को दे दी तलाक

संयुक्त अरब अमीरात में एक नई नवेली दुल्हन ने हनीमून से लौटते ही अपने पति को तलाक देने की अर्जी कोर्ट में लगा दी. खलीज टाइम्स के अनुसार, महिला ने पति पर आरोप लगाया है कि वो बहुत कंजूस है और उसे कुछ भी खरीदने से पहले सोचना पड़ता है. अबुधाबी कोर्ट में तलाक की अर्जी में बताया गया है कि महिला का पति ईरानी है और हनीमून पर उसने बहुत ज्यादा कंजूसी दिखाई. महिला ने ये भी दावा किया है कि पूरे हनीमून पर उसके पति ने सारे बिल उससे भरवाए. इसमें राशन, पानी और बिजली जैसे कई बिल शामिल हैं. जबकि उसने एक भी जगह बिल नहीं भरा, महिला ने तलाक लेने के बाद हनीमून पर खर्च किए सारे पैसे वापस देने की भी मांग की है. महीने बताया कि पत्नी से 13 साल छोटे पति ने हनीमून की शुरुआत में ही सारे बिल अपनी पत्नी की तरफ रखने लगा.

ऐसा करने के पीछे की वजह उस आदमी ने बताया कि उसके सारे डॉक्यूमेंट्स खो गए हैं इसलिए कमरे की सर्विसेज के सारे बिल उसकी पत्नी के नाम आते थे. मगर महिला ने बताया कि उसने उसके ही घर का सारा फर्निचर खरीदा था और शादी होने के बाद ही पति ने उसे तरजीह देना भी बंद कर दिया था और यही सब पत्नी ने उनकी आपसी नहीं बन रही यही बोलकर शादी तोड़ने की वजह बताई है.

Back to top button