बॉलीवुड

‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में होगी नये विलेन की एंट्री, तबाह हो जाएगी प्रेरणा की लाइफ

सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में इन दिनों हाई बोल्टेज का ड्रामा चल रहा है, जिससे दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में प्रेरणा और कोमोलिका के बीच में जबरदस्त नोकझोंक देखने को मिल रही है। प्रेरणा और कोमोलिका के बीच फिलहाल इसी बात की लड़ाई हो रही है कि आखिर कौन है अनुराग की पहली पत्नी? जी हां, अनुराग की पत्नी होने का दावा दोनों ही कर रही है, लेकिन इसी बीच कोमोलिका ने नशे की हालत में प्रेरणा से तलाक के पेपर पर साइन करवा देती है, जिसकी वजह से बाजी कोमोलिका के खेमे में आ जाती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में सीरियल ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें प्रेरणा की गिरफ्तार होती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, प्रेरणा जब गिरफ्तार होती है, तो वह अपने मन में कहती है कि अनुराग ये मेरी हार नहीं, बल्कि तुम्हारी ज़िंदगी की बर्बादी है। मतलब साफ है कि प्रेरणा के दिमाग में इस गिरफ्तारी के पीछे कुछ न कुछ ज़रूर चल रहा है और वहीं दूसरी तरफ कोमोलिका को यही लग रहा है कि जैसे उसने पूरी बाजी जीत ली है।

प्रेरणा ने जला दिए तलाक के पेपर

बताया जा रहा है कि प्रेरणा ने सीक्रेट तरीके से तलाक के पेपर जला दिये हैं, जिसकी वजह से उसे जेल जाने का कोई अफसोस नहीं है। प्रेरणा द्वारा तलाक के पेपर जलाने की खबर फिलहाल कोमोलिका को भी नहीं है, जोकि अपने जीत का जश्न मना रही है। हालांकि, प्रेरणा को जेल जाते देख अनुराग को काफी दुख हो रहा है, लेकिन अनुराग चाहकर भी प्रेरणा को बचा नहीं सकता है। तो वहीं दूसरी तरफ कोमोलिका अब यह सोचती है कि प्रेरणा उसकी लाइफ से आउट हो चुकी है।

दोबारा होगी बासु मेंशन में प्रेरणा की एंट्री

जेल से छूटने के बाद प्रेरणा एक बार फिर से बासु मेंशन में आ जाती है, जिसे देखकर कोमोलिका हैरान हो जाती है, लेकिन कोमोलिका हार मानने वालों में से नहीं है। प्रेरणा को देखकर कोमोलिका एक बार फिर से अपनी चाल चलेगी, तो वहीं इस बार प्रेरणा ने अनुराग की लाइफ तबाह करने की कसम खाकर आई है, जिसकी वजह से अब वह अनुराग की लाइफ में जहर घोलने का काम करेगी।

शो में होगी खतरनाक विलेन की एंट्री

हाई बोल्टेज ड्रामा के बीच शो में एक विलेन की एंट्री होने वाली है, जोकि प्रेरणा की लाइफ बर्बाद करके रख देगा। मतलब साफ है कि अब वह कोमोलिका के साथ मिलकर अनुराग और प्रेरणा की लाइफ में मुश्किलें खड़ा करेगा, जिसके बाद प्रेरणा अनुराग से अलग भी हो सकती है और इसके पीछे पूरा कोमोलिका का दिमाग है। कोमोलिका प्रेरणा को खत्म करने के लिए खतरनाक चाल चलने वाली है, जिससे कहानी में बड़ा ट्विस्ट आ जाएगा। बता दें कि कहानी में जिस शख्स की एंट्री होने वाली है, वह पहले प्रेरणा के साथ रहने वाला था, लेकिन बाद में उसे कोमोलिका के साथ कर दिया गया।

Back to top button