बॉलीवुड

कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग को बर्बाद करने के लिए प्रेरणा उठाएंगी ये कदम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: एकता कपूर के टीवी सीरियल में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। ये तो हमेशा ही चर्चाओं में रहता है। हाल ही में इस शो में पार्थ और पूजा बनर्जी के किसिंग सीन को लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ था। दरअसल पार्थ और पूजा एकता कपूर की वेब सीरीज में किसिंग सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे। दर्शकों के ये बात पसंद नहीं आई थी कि एक तरफ शो में दोनों भाई-बहन का किरदार निभा रहे हैं वहीं दूसरे शो में दोनों का किसिंग सीन है। हालांकि पूजा बनर्जी ने इस बात का जवाब लोगों को दे दिया था।


वहीं सीरियल की बात करें तो इसमें समय-समय पर शो मेकर्स ऐसे ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं, जो शो को और रोमांचक बना रहा है। बता दें कि होली के समय में कोमोलिका ने प्रेरणा से भांग के नशे में अनुराग से तलाक के पेपर्स पर साइन करा लिया था। जिसके बाद कोमोलिका भेष बदल कर बासु मेंशन पहुंची थी और उन पेपर्स को तलाशने की कोशिश कर रही थीं। ये प्लॉट खत्म ही हुआ था कि शो के अपकमिंग एपिसोड में एक और नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। बता दें कि आने वाले एपिसोड में अनुराग की जिंदगी में एक नया तूफान आने वाला है।

बता दें कि शो में अब एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है, जिसके साथ प्रेरणा मिलकर अनुराग को बर्बाद करने का प्लैन बनाएंगी। स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक शो में नमिक पॉल नाम के शख्स की एंट्री होने वाली हैं। नमिक सीरियल में प्रेरणा से प्यार करेंगे और उनके साथ मिलकर अनुराग की जिंदगी बर्बाद करने का प्लान बनाएंगे। खबरों की मानें तो इस एपिसोड के लिए नमिक जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

नमिक पॉल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- ‘मैं कसौटी की टीम को ज्वॉइन करने जा रहा हूं। बहुत खुश और उत्साहित हूं। बालाजी टेलीफिल्म्स को इसके लिए शुक्रिया।’ बता दें कि नमिक इसके पहले सीरियल एक दीवाना था, एक-दूजे के वास्ते जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।

बता दें कि पिछले कई हफ्तों से ये शो टीआरपी में नंबर वन पर बना हुआ है। शो में कोमोलिका का किरदार निभा रही हिना खान को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन खबरें ये भी हैं कि हिना अपनी फिल्मों के चलते शो को छोड़ सकती है। वहीं कुछ खबरों के मुताबिक अब हिना इस शो को नहीं छोड़ेंगी। हालांकि हिना इस शो में बनीं रहती हैं या नहीं ये तो आने वाले समय में पता लगेगा, लेकिन इस सीरियल को दर्शकों ने खासा पसंद किया है।

Back to top button