दिलचस्प

रियल लाइफ में पति-पत्नी हैं टीवी के ये मशहूर कलाकार, नंबर 4 ऑनस्क्रीन बन चुके हैं भाई-बहन

टीवी इंडस्ट्री एक बड़ी इंडस्ट्री है जहां कई कलाकार काम करते हैं. यहां पर मां-बेटी, भाई-बहन और पति-पत्नी की भी जोड़ियां काम काम करती हैं. मतलब टीवी इंडस्ट्री में काम करने आले कुछ कलाकार एक-दूसरे के रिश्तेदार होते हैं जिसके बारे में कम ही लोगों को जानकारी होती है. जैसे मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन और उनके भाई सुंदर रियल लाइफ में भाई बहन हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकार के बारे में बताएंगे जो रियल लाइफ में पति-पत्नी हैं और अभिनय के क्षेत्र में ही काम करते हैं.

शक्ति आनंद और साई देवधर

शक्ति आनंद और साई देवधर टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार हैं. बहुत कम लोगों को पता होगा कि टीवी पर काम करने वाले ये सितारे रियल लाइफ में पति-पत्नी हैं. शक्ति आनंद 42 साल के हो गए हैं और साई देवधर 34 साल की. साल 2005 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे. शक्ति और साई दोनों ही टीवी के कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुके हैं. शक्ति ने साल 2000 से अभिनय करियर की शुरुआत की थी वहीं साई 2002 से टीवी पर एक्टिव हैं.

धीरज धूपर और विन्नी अरोरा

टीवी के मशहूर एक्टर धीरज धूपर और विन्नी अरोरा असल जिंदगी में पति पत्नी हैं. अब तक धीरज और विन्नी दोनों कई सीरियल में नजर आ चुके हैं. धीरज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 से की थी जबकि उनकी पत्नी विन्नी साल 2007 से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी. धीरज धूपर ‘कुंडली भाग्य’, ‘ससुराल सिमर का’ जैसे शोज में नजर आ चुके हैं. वहीं, उनकी पत्नी विन्नी ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘लाडो 2’, ‘लाडो’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.

निकितन धीर और कृतिका सेंगर

निकितन धीर ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘जोधा अकबर’ से की थी. इसके बाद वह ‘रेडी’, ‘दबंग 2’, ‘हाउसफुल 3’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आये. वह साल 2011 के सीरियल ‘द्वारिकाधीश- भगवान श्री कृष्ण’ में भी नजर आये थे. निकितन ने टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से शादी की है. कृतिका ‘पुनर्विवाह’, ‘झांसी की रानी’, ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘सर्विस वाली बहु’ जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. कृतिका टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं.

शब्बीर अहलुवालिया और कांची कॉल

सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ के लीड एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने साल 2011 में कांची कौल से शादी की थी. शब्बीर और कांची दोनों टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं. शब्बीर बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. शब्बीर टीवी इंडस्ट्री के बहुत पुराने एक्टर हैं. वह साल 1999 से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं वहीं उनकी पत्नी कांची 2004 से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. कांची और शब्बीर एक सीरियल में भाई-बहन का भी किरदार निभा चुके हैं. कांची ने मां बनने के बाद टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. वह 2014 से किसी सीरियल में नजर नहीं आई हैं.

पढ़ें टीवी एक्टर्स की ये खूबसूरत बीवियां लाइमलाइट से रहती हैं दूर, नंबर 2 की बीवी है नेचुरल ब्यूटी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button