बॉलीवुड

टीवी एक्टर्स की ये खूबसूरत बीवियां लाइमलाइट से रहती हैं दूर, नंबर 2 की बीवी है नेचुरल ब्यूटी

बड़े और छोटे पर्दे पर आने वाली जोड़ियां हर किसी को पसंद आती हैं क्योंकि इन जोड़ियों को बहुत सोच-समझकर बनाया जाता है. इन जोड़ियों का चुनाव ही इस तरीके से किया जाता है ताकि दर्शकों को ये जोड़ियां पसंद आ सके. शाहरुख़-काजोल, अनुराग-प्रेरणा, इशिता-रमण, अलिया-वरुण कुछ ऐसी जोड़ियां हैं जिन्हें दर्शक साथ में देखना पसंद करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है पर्दे पर एक्ट्रेस संग रोमांस करने वाले इन अभिनेताओं की रियल लाइफ जोड़ियां किसके साथ बनी है? आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ टीवी एक्टर्स की रियल लाइफ पार्टनर से मिलवाने जा रहे हैं जो लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं और खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

बरुण सोबती

बरुण सोबती स्टार प्लस के शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से फेमस हुए थे. जानकारी के लिए बता दें इस शो में आने से पहले बरुण शादीशुदा थे. वरुण की शादी पश्मीना मनचंदा से साल 2010 में हुई थी. बरुण को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना ज्यादा पसंद नहीं है. इस वजह से उनकी वाइफ भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

नकुल मेहता

फ्लॉप फिल्म’ हाल ए दिल’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले नकुल मेहता को पॉपुलरिटी टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ से मिली थी. इस सीरियल की बदौलत आज वह घर-घर में फेमस हैं. इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘इशकबाज़’ में शिवाय का किरदार निभाकर सबका दिल जीता. नकुल ने साल 2012 में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड जानकी पारेख से शादी की थी. जैसा कि आप देख सकते हैं बिना मेकअप भी जानकी परी जैसी दिखती हैं.

अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर हैं. वह अपने टीवी करियर में 15 से भी ज्यादा सीरियल में काम कर चुके हैं. अर्जुन बिजलानी को पहचान मशहूर सीरियल ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से मिली थी. इन दिनों वह कलर्स के रोमांटिक थ्रिलर शो ‘इश्क में मरजावां’ में अलीशा पंवार के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें, अर्जुन ने नेहा स्वामी से शादी की है. दोनों की ये अरेंज मैरिज है और नेहा अर्जुन की मां की पसंद थीं. आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है. कलर्स के शो ‘डांस दीवाने’ में अर्जुन अपनी खूबसूरत पत्नी नेहा के साथ नजर आये थे.

राजीव खंडेलवाल

ये कहना गलत नहीं होगा कि राजीव खंडेलवाल छोटे पर्दे के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. राजीव ने कुछ बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. सालों पहले राजीव ने ‘कहीं तो होगा’ सीरियल में सूजल का किरदार निभाकर सबका दिल जीता था. इस शो के बाद उनका नाम उनकी को-एक्ट्रेस आमना शरीफ के साथ जुड़ा लेकिन साल 2011 में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मंजरी कामतिकर से शादी रचा ली.

अमर उपाध्याय

अमर उपाध्याय ने सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिहिर वीरानी का मशहूर किरदार निभाया था. ये पहला ऐसा किरदार था जो मारकर वापस आया था. छोटे पर्दे पर नाम कमाने के बाद अमर ने बड़े पर्दे की तरफ रुख किया लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल पायी. बड़े पर्दे पर फ्लॉप होने के बाद अमर वापस छोटे पर्दे पर लौट आये. बता दें, अमर ने गुजराती लड़की हेतल शाह से शादी की है.

पढ़ें टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस करने जा रही है दूसरी शादी, कई एक्टर्स भी कर चुके हैं प्रपोज  

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.   

Back to top button