दिलचस्प

बेटी अनन्या से भी सुंदर हैं चंकी पांडे की भतीजी, देखकर लोगों ने कहा- इसे बनना चाहिए था एक्ट्रेस

कुछ ही टाइम में बॉलीवुड की अगली स्टारकिड अनन्या पांडे का भी बॉलीवुड में डेब्यू हो जाएगा. करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती के साथ-साथ लोग उनकी मासूमियत के भी दीवाने हैं. ऐसी ही खूबसूरत हैं चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे. जी हां, चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे भी दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं. वैसे तो वह लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. अलाना का सोशल मीडिया अकाउंट उनके बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. 23 साल की अलाना पांडे लंदन कॉलेज ऑफ़ फैशन की स्टूडेंट हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं अलाना की तस्वीरें

फिलहाल अलाना का फिल्मों में आने का कोई प्लान नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें साफ़ कह रही हैं कि वह भी अगली सुपरस्टाइलिश एक्ट्रेस बनने की तैयारी कर रही हैं. अलाना अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. कई तस्वीरों में तो अलाना के बॉयफ्रेंड भी उनके साथ हैं. आजकल स्टारकिड्स का जमाना है…ऐसे में लगता है अलाना अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करके इस रेस में आगे जाना चाहती हैं. अलाना बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं और इस बात की गवाह सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी हॉट तस्वीरें हैं. अलाना का अंदाज किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. अगर आपने आजतक चंकी पांडे की भतीजी को नहीं देखा है तो हमें यकीन है कि उनकी ये तस्वीरें देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

कर रही हैं स्विमिंग चैंपियन को डेट

जानकारी के लिए बता दें अलाना पांडे चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं. चंकी अलाना को भी अपनी बेटी की तरह मानते हैं. वह कई बार अलाना के साथ दिखाई भी देते हैं. खबरों के मुताबिक अलाना जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. हालांकि, इस बारे में अभी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अलाना का एक बॉयफ्रेंड भी हैं जिनके साथ वह आये दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके बॉयफ्रेंड यूडी जयसिंह नेशनल लेवल के स्विमिंग चैंपियन हैं. यूडी फैशन डिज़ाइनर मोनिशा जयसिंह के बेटे हैं. वहीं, अलाना की मां डिने पांडे एक फेमस सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. वह बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के बेहद करीब हैं. बिपाशा के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर डिने की कई तस्वीरें देखने को मिलती है. आप भी देखिये अलाना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

 

पढ़ें अनन्या और सारा का दिल तोड़ कार्तिक ने दिया बड़ा बयान, बोलें ‘सिंगल नहीं हूं मैं’

पढ़ें सबके सामने खुल गयी सारा अली खान की पोल, आधी रात को गूगल पर सर्च की थी ये चीज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button