बीजेपी ज्वाइन करने पर पत्नी के पक्ष में बोले रवींद्र जडेजा, कहा-‘हां करता हूं बीजेपी को समर्थन’ रवींद्र जडेजा की पत्नी ने कुछ समय पहे ही भाजपा की सदस्यता ली है

लोकसभा चुनाव-2019 का दौर चल रहा है और ऐसे में कई फिल्मी सितारे हैं जो अपनी-अपनी पार्टीज का समर्थन करते हैं और उन्ही का प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी का भी एक बयान सामने आया है. भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का परिवार भी राजनीति में शामिल हो गया है. जडेजा की पत्नी ने कुछ समय पहले ही भाजपा ज्यवाइन की है और और इस बारे में जडेजा ने भी खुलकर बात की. बीजेपी ज्वाइन करने पर पत्नी के पक्ष में बोले रवींद्र जडेजा, चलिए बताते हैं रवींद्र जडेजा ने क्या कहा ?

बीजेपी ज्वाइन करने पर पत्नी के पक्ष में बोले रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा की पत्नी ने कुछ समय पहले ही भाजपा की सदस्यता ली है और वहीं एक महीने पहले उनके पिता और बहन ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली है लेकिन इसी बीज अब रविंद्र जडेजा ने भी ट्वीट करके खुलकर बताया कि वे बीजेपी को समर्थन करते हैं. रवींद्र जडेजा ने पत्नी के भाजपा में शामिल होने के एक महीने बाद ही पिता, बहन और हार्दिक पटेल की पार्टी में उपस्थिति और जामनगर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे. रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के बीजेपी में शामिल होने पर खुशी जाहिर की. इसमें जडेजा ने ट्वीट किया और लिखा, ‘मैं बीजेपी का सपोर्ट करता हूं. जय हिंद’

इस ट्वीट में उन्होंने अपनी पत्नी का हैशटैह भी इस्तेमाल किया है और इसके साथ ही नरेंद्र मोदी को भी जोड़ा. रवींद्र जडेजा ने ट्वीट के दौरान नीचे बीजेपी की तस्वीर भी लगाई है. पिछले साल रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी. पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी तस्वीर जारी किया था. इसमें उन्होंने लिखा था कि क्रिकेटर रवींद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत भी हुई थी. गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में भी सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

ये सितारे भी हैं बीजेपी के समर्थक

बीजेपी को जितना पीएम नरेंद्र मोदी ने चमकाया है उसे शायद ही पहले इतना समर्थन मिला हो. क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के अलावा निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव, सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या, सिंगर अनुराधा पोडवाल, परेश राव और किरण खेर ने भी बीजेपी ज्वाइन की थी. ऐसा बताया जाता है कि माधुरी दीक्षित भी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं लेकिन इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है. कुछ समय पहले ही अभिनेत्री और मंत्री जया प्रदा भी सपा से बीजेपी में शामिल हुई हैं.