दिलचस्प

रविंद्र जडेजा ने वर्ल्डकप टीम में सेलेक्शन के बाद ही किया बीजेपी को समर्थन, कही ये बड़ी बात

 

देश में चुनावी माहौल चल रहा है और ऐसे में हर तरफ राजनीति मुद्दे पर बातें हो रही हैं. बहुत से लोग बीजेपी के पक्ष में हैं तो बहुत से कांग्रेस के तो वहीं कुछ लोग नोटा दबाने के चक्कर में फंसे हैं. कुछ ऐसा माहौल हो गया है भारत का, भई ये लोकतंत्र है और लोकसभा चुनाव 2019 में सभी अपनी पसंद की सरकार चाहते हैं फिर फैसला जिसके भी हक में आए ये 23 मई की शाम तक डिसाइड हो जाएगा. फिलहाल खबर ये है कि रविंद्र जडेजा ने वर्ल्डकप टीम में सेलेक्शन के बाद ही किया बीजेपी को समर्थन, जबकि उनका परिवार कांग्रेस को समर्थन कर रहा है तो फिर जडेजा की ऐसा करने की क्या वजह है?

रविंद्र जडेजा ने वर्ल्डकप टीम में सेलेक्शन के बाद ही किया बीजेपी को समर्थन

वर्ल्ड कप टीम-2019 में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा का चयन हो गया है और इसके ठीक तीन घंटे के बाद ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के समर्थन का ऐलान किया. उन्होंने ये जानकारी ट्विटर के जरिए सबको दी. लोकसभा चुनाव के बीच जडेजा के किए गए इस बड़े ऐलान में बीजेपी का सिंबल भी शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीटर पर नरेंद्र मोदी को टैग करने के सथ अपनी पत्नी को हैशटैग किया है. रविंद्र जडेजा का पूरा परिवार हाल ही में राजनीति में सक्रिय हुआ है. उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा ने बीते मार्च बीजेपी ज्वाइन की और उनके पिता और बहन ने

कांग्रेस ज्वाइन की. एक ही परिवार में पत्नी बीजेपी जबकि दो लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा. ऐसे में लोगों का सवाल करना लाजमी है कि क्या सब ठीक चल रहा है ?देखिए रवींद्र जडेजा का ट्वीट –

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नैना जडेजा ने 14 अप्रैल को कांग्रेस ज्वाइन की और दोनों ने जामनगर जिले के कालावड़ में कांग्रेस की एक रैली के दौरान ये फैसला लिया है. जबकि पत्नी रिवाबा पहले ही बीजेपी ज्वाइन कर चुकी थीं और खबर ये है कि रिवाबा जडेजा ने जामनगर से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है, लेकिन जब टिकट की घोषणा हुई तो इस समय की सांसद पूनम माडम ने बाजी मार ली. इसी तरह जडेजा का परिवार दो गुटों में बंट गया और अब लोगों में ये बातें होने लगीं कि जडेजा किसकी साइड लेंगे.

इस तरह जडेजा ने किया बीजेपी का समर्थन

वर्ल्ड कप 2019 जल्दी ही शुरु होने जा रहा है और ऐसे में सभी सक्रिय हो गए हैं क्रिकेट और चुनाव दोनों में, क्योंकि भारत में इन दोनों चीजों का क्रेज बहुत रहता है. 15 अप्रैल को बीसीसीआई ने वर्ल्ड कप में खेलने वाले भारतीय खिलाड़ियों का नाम अनाउंस किया है और इसमें रवींद्र जडेजा का नाम भी शामिल है. इस घोषणा के तीन घंटे बाद ही जडेजा ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए बताया कि वे बीजेपी को समर्थन करते हैं. सोमवाल शाम को उन्होंने ऐसा किया और अब ऐसा बताया जा रहा है कि जडेजा के परिवार में राजनीति मतभेद हो गया है और इसके बाद रवींद्र जडेजा ने अपनी स्थिति स्पष्ट रूप से रह दी है, हालांकि इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी खूब हो रही है.

Back to top button