बॉलीवुड

6 साल बाद बंद होने जा रहा है सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’, फैंस को लगा बड़ा झटका

मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के फैंस को मेकर्स बहुत ही जल्द एक बड़ा झटका देने वाले हैं। जी हां, पिछले 6 सालों से अपनी दमदार कहानी से लोगों के दिलों में राज करने वाला सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ अब बंद होने वाला है। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की टीआरपी में इन दिनों भारी कटौती दिख रही है, जिसकी वजह से मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के बंद होने की खबर पिछले साल से ही चली आ रही है, लेकिन इस बार खबर पक्की मानी जा रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले कुछ समय से सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स नए नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं, लेकिन फिर भी कहानी में पहले वाली बात नहीं बन पा रही है, जिसकी वजह से दिन ब दिन सीरियल की टीआरपी में गिरावट देखने को मिल रही है। सीरियल को जारी रखने के लिए मेकर्स नए नए चेहरे को भी शो में शामिल कर रहे हैं, लेकिन फिर भी दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बनाने में नाकाम हो रहे हैं, जिसकी वजह से शो को बंद करने का फैसला लिया गया है।

कृष्णा मुखर्जी ने किया कंफर्म

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के बंद होने की खबरों पर इस बार कृष्णा मुखर्जी ने मुहर लगाई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कृष्णा मुखर्जी ने कहा कि जून में सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ ऑफ एयर होने वाला है। बता दें कि कृष्णा मुखर्जी इस सीरियल में आलिया भल्ला का किरदार निभा रही हैं, जिनके ईर्द गिर्द ही इन दिनों कहानी घूम रही है। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ पिछले 6 सालों से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाए हुए है, जिसकी वजह से अब इस सीरियल के बंद होने से फैंस को झटका लग सकता है।

फैमिली को छोड़ना तकलीफदेह है- कृष्णा मुखर्जी

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझे नहीं पता कि शो को क्यों बंद किया जा रहा है, लेकिन इस शो को छोड़ कर जाने में बहुत तकलीफ हो रही है, क्योंकि बीते कई सालों से मैं इस टीम की हिस्सा रही हूं और यह मेरी फैमिली बन चुकी है। साथ ही कृष्णा मुखर्जी ने कहा कि अपनी फैमिली को छोड़कर जाना हर किसी के लिए तकलीफदेह होता है और मेरे लिए भी यह बहुत ही तकलीफदेह है।

2013 में हुआ था ऑन एयर

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ का पहला एपिसोड 3 दिसंबर 2013 को ऑन एयर हुआ था और तब से लेकर अब तक इसकी कहानी में काफी बदलाव देखने को मिला। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ दर्शकों के बीच लगातार लोकप्रिय बना रहा, लेकिन पिछले कुछ दिनों से इसकी कहानी लोगों को पसंद नहीं आ रही है। इतना ही नहीं, लगातार इस शो के प्रसारण के समय में भी काफी बदलाव देखने को मिला, जिसकी वजह से भी टीआरपी पर फर्क पड़ रहा है।

Back to top button