विशेष

अप्सरा से भी खूबसूरत हैं बॉलीवुड के इन सिंगर्स की बीवियां, नेचुरल ब्यूटी हैं सोनू निगम की पत्नी

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे सिंगर्स की कमी नहीं है. इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज आवाज़ मौजूद हैं जिनकी दुनिया दीवानी है. सोनू निगम, उदित नारायण, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल आदि कुछ ऐसे ही बेहतरीन सिंगर्स के उदाहरण हैं जिन्हें लोग सुनना पसंद करते हैं. इनके आवाज़ ने लोगों के दिलों पर एक ख़ास छाप छोड़ी है. अपनी मेहनत के दम पर ये लोग आज एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए हैं. आवाज़ सुनते ही लोग अपने पसंदीदा सिंगर को पहचान लेते हैं. लेकिन क्या आपने इन सिंगर्स की खूबसूरत बीवियों को कभी देखा है? बॉलीवुड में अनेकों ऐसे सिंगर्स मौजूद हैं जिनकी बीवियां किसी अप्सरा से कम नहीं है. दरअसल, इन सिंगर्स की बीवियां लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती इसलिए कम ही लोग इनके बारे में जानते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ मशहूर सिंगर्स की खूबसूरत बीवियों से मिलवाने जा रहे हैं. इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फेल हैं.

आतिफ असलम

आतिफ असलम एक ऐसे सिंगर हैं जिन्होंने अपनी आवाज़ का जादू केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान में भी बिखेरा है. हिंदुस्तान में भी आतिफ असलम के करोड़ों फैन मौजूद हैं. जितना प्यार उन्हें पाकिस्तान की अवाम करती है उससे कहीं ज्यादा प्यार उन्हें हिन्दुस्तान की जनता करती है. आतिफ असलम ने बॉलीवुड में अनेकों हिट गाने दिए हैं. साल 2013 में आतिफ ने सारा से शादी की थी. सारा पाकिस्तान के लाहौर शहर की रहने वाली हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं सारा बेहद खूबसूरत हैं और वह अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात दे सकती हैं.

सोनू निगम

 

सोनू निगम बॉलीवुड के एक मशहूर सिंगर हैं. अपने फिल्मी करियर में उन्होंने कई हिट गाने गाये हैं. सोनू के आवाज़ ने लोगों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है. आज केवल आवाज़ सुनते ही लोग इन्हें पहचान जाते हैं. बता दें, सोनू निगम अपने शुरूआती दिनों में पार्टी और स्टेज शो में गाया करते थें. सोनू ने साल 2002 में एक्ट्रेस मधुरिमा से शादी की है. मधुरिमा उम्र में सोनू से 15 साल छोटी हैं और दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

हनी सिंह

हनी सिंह का जन्म 15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में हुआ था. हनी सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त शालिनी से लव मैरिज की है. हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे. उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी को एक रियलिटी शो के दौरान लोगों से मिलवाया था. बता दें, शालिनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. शालिनी का पूरा नाम शालिनी तलवार सिंह है वहीं हनी सिंह का पूरा नाम हृदेश सिंह है.

बादशाह

बादशाह भी बॉलीवुड के कामयाब रैपर्स में से एक हैं. वह अब तक कई सुपरहिट गानों में रैप कर चुके हैं. 33 साल के बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोडिया है. बादशाह ने जैस्मिन से शादी की है. जैस्मिन खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं बादशाह की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और वह अपनी सादगी से किसी का भी दिल चुरा सकती हैं.

अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह बॉलीवुड के एक प्रसिद्ध गायक हैं. अरिजीत सबसे पहले ‘फेम गुरुकुल’ नाम के एक रियलिटी शो में नजर आये थे. हालांकि इस शो में वह दूसरे नंबर पर रहे इसके बावजूद आज वह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर हैं. खासकर युवाओं के बीच उनका बहुत क्रेज़ है. आज अरिजीत के गाये लगभग सभी गाने सुपरहिट हैं. बता दें, अरिजीत ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल रॉय से साल 2014 में दूसरी शादी की थी. उनकी पहली पत्नी रूपरेखा बनर्जी थीं. अरिजीत की पत्नी कोयल भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

पढ़ें अरिजीत सिंह ने की है एक बच्चे की मां से दूसरी शादी, पहली शादी शो के इस कंटेस्टेंट से हुई थी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button