IPL: CSK के जीत के बाद फील्ड पर पहुंची जीवा, इमरान को दिया अवॉर्ड और सुरैश रैना को दी किस जीवा अपनी क्यूटनेस से हमेशा फैंस का दिल जीत लेती हैं, कभी वो अपने पापा को चीयर करती नजर आती हैं तो कभी दूसरे प्लेयर्स से प्यार जताती हैं

हाल ही में कोलकाता ईडन गार्डन मैदान पर आईपीएल का मैच खेला गया जिसमें एक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया था। चेन्नई की इस जीत के बाद मैदान में एक बेहद ही क्यूट सी चीज देखने को मिली। दरअसल मैच खत्म हो जाने के बाद से चेन्नई के कप्तानी एमएस धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ मैदान में पहुंचे। वहीं उनके साथ इमरान ताहिर और दूसरे खिलाड़ी मौजूद थे। उसी वक्त प्यारी सी जीवा ने मैदान में कुछ ऐसा कर दिया जिससे सबके चेहरे पर स्माइल आ गई।

सुरैश रैना को दी क्यूट किस

दरअसल जीवा ने ट्रॉफी अपने हाथ से लेकर इमरान ताहिर को पकड़ा दी और इसके बाद  वो डेरेन ब्रावो को बताती रहीं की कैप कैसे पहनते हैं। इस दौरान ब्रावो जीवा के बताने के चलते बार बार अपनी टोपी ठीक करते रहे। इतना ही नहीं जीवा ने सुरेश रैना को क्यूट सी किस भी दी । इस तस्वीर को चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर तस्वीर भी शेयर की।

बता दें कि एक तरफ जहां धोनी ने केकेआर को हराकर एक बार फिर जीत अपने नाम की तो वहीं जीवा ने सबका दिल जीत लिया। गौरतलब है कि धोनी जब भी जीवा को फील्ड पर ले आते हैं तो एक अलग सा प्यारा माहौल बन जाता है। जीवा भी अक्सर अपने पापा को चीयर करती नजर आती हैं।इससे पहले भी जीवा धोनी के कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो लोगों को काफी पसंद आए हैं।

बेहद क्यूट हैं जीवा धोनी

बता दें कि एक वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा से अलग अलग भाषाओं में बात करते दिखे। इस वीडियो में सबसे पहले माही तमिल में जीवा से पूछा हैं कि कैसे हो, और वो उसी भाषा मे जवाब देती हैं। इसके बाद उनसे बिहारी, पंजाबी और गुजराती में भी ये ही सवाल पूछा जाता है कि कैसे हो। इस पर जीवा अलग अलग भाषाओं में उन्हें जवाब देती हैं।धोनी जीवा से पूछते हैं कि कैसन बा तो बड़े ही क्यूट अंदाज में वो बोलती हैं ठीके बा। इसके बाद धोनी पूछते हैं किद्दा? इस पर जीवा कहती हैं वडिया।जीवा की क्यूट स्माइल सभी को बहुत पसंद हैं।

बता दें कि कोलकाता के खिलाफ चेन्नई ने पहले टॉस जीता और फिर तेज गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को आठ विकेट पर 161 रन पर ही समेट दिया। इसके बाद 19,4 ओवर में 5 विकट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इमरानम ताहिर ने शानदार गेंदबाजी की और 27 देकर 4 विकेट भी ले लिए। गौरतलब है कि आईपीएल में अभी तक सीएसके ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। हो सकता है कि इस बार का आइपीएल सीएसके के हाथ लगे क्योंकि अब तक का सबसे बेहतरीन पर्फॉरमेंस देनीृे वाली टीम सीएसके है।

यह भी पढ़ें