बॉलीवुड

कहीं परिवार का प्यार है तो कहीं दोस्ती की मस्ती, खास है बॉलीवुड स्टार्स की ये सेल्फियां

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का और तस्वीरें शेयर करने का क्रेज सिर्फ आम लोगों में ही नहीं है बल्कि हमारे बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के अंदर भी है। बॉलीवुड के ये सितारे भी सेल्फी के लिए क्रेजी हैं औऱ समय समय पर अपनी मजेदार तस्वीरें शेयर करते हैं। कई बार अपनी तस्वीरों के लिए वो ट्रोल हो जाते हैं तो कई बार उनकी तस्वीरें बहुत पसंद की जाती हैं। आज आपकी बॉलीवुड हस्तियों की कुछ ऐसी ही शानदार सेल्फियों को य़हां पर पेश करेंगे जिन्हें देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

वरुण धवन नताशा दलाल

वरुण औऱ नताशा बीटाउन के अपकमिंग वेडिंग कपल हो सकते हैं। वरुण ने किसी फिल्म एक्ट्रेस को नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला किया है। वरुण ने ये सेल्फी नताशा के साथ उनके जन्मदिम पर ली थी। वरुण नताशा एक दूसरे के बेहद करीब हैं औऱ ये उनकी तस्वीरों में साफ दिख रहा है।

जैकलीन-वरुण-सोनम

2018 में बॉलीवुड में जब एक के बाद एक धमाकेदार शादियां हो रही थीं तो सोनम कपूर की शादी भी उसमें शामिल थीं। सोनम की शादी के मौके पर उनकी बीएफएफ जैकलीन और वरुण धवन ने ये सेल्फी खिंचवाई थी।

आमिर-रानी-किरण

सोनम कपूर की शादी के मौके पर आमिर अपनी पत्नी किरण और अदाकारा रानी मुखर्जी के साथ सेल्फी लेते नजर आएं। बता दें कि आमिर और रानी ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

आनंद-जैकलीन

सोनम की शादी के मौके पर उनके पति आनंद आहूजा और जैकलीने ने सेल्फी खिंचवाई थी। दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे थे।

शिल्पा-रानी और रेखा

बॉलीवुड की तीन डिवा एक साथ खड़ी हो तो उस तस्वीर की क्या बात होगी। इस तस्वीर में शिल्पा, रानी और रेखा एक साथ नजर आई थीं।

प्रिंयका चोपड़ा

देसी गर्ल और विदेशी बहु प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस के साथ मस्ती के मूड नजर आती हं। 2015 में प्रियंका ने गुड मार्निग अमेरिका टीवी शो में सेल्फी खिंची थी। उनकी ये तस्वीर काफी पसंद की गई थी।

अमिताभ अराध्या

बिग बी अपनी पोती को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं और उससे बहुत प्यार करते हैं। अराध्या को भी अपने दादू का साथ बहुत पसंद हैं। उनकी ये सेल्फी दोनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखा रही है।

अमिताभ विद दे लेडीज

ये अमिताभ बच्चन की बेहतरीन सेल्फी में से एक हैं। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, उनकी पत्नी जया बच्चन, एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ ये मस्ती भरी तस्वीरें खिंचवाई है।

विराट- अनुष्का

भारतीय क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ जब भी हॉलीडे पर निकलते हैं तो एक प्यारी सी तस्वीर जरुर खिंचवाते हैं। उनकी ये तस्वीर भी काफी पसंद की गई थी।

शाहरुख और उनका परिवार

किंग खान अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं और उनके ट्रोल होने पर खुद मीडिया से उलझ जाते हैं। इस तस्वीर में शाहरुख के साथ आर्यन और सुहाना दोनों नजर आ रहे हैं।

क्रिकेट लेजेंड्स विद एक्टिंग लेजेंड्स

इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर, रजनीकांत, नीता अंबानी, ऐश्वर्या राय बच्चन और आलिया भट्ट इंडियन सुपर लीग 2015 के दौरान ये तस्वीर खिंचवाई थीँ।

दीपिका पादुकोण

हॉलीवुड में धमाल मचा चुकीं दीपिका रुबी रोज और रोरीमैकन के साथ ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के सेट पर ये तस्वीर खिंचवाई थी जो की काफी फनी है।

कपूर परिवार

2015 में शशि कपूर को दादा साहब फाल्के पुरस्कार के दौरान शशि कपूर , करिश्मा कपूर, रणवीर कपूर और नीतू सिंह। रेखा भी इस तस्वीर में मौजूद हैं।

रणवीर-रितेश- अनुष्का शर्मा-प्रियंका चोपड़ा

ये चारों ही इस सेल्फी में मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे।

ब्वॉयज गैंग

इस तस्वीर में रनबीर कपूर, आदित्य राय कपूर, अर्जुन, रणवीर सिंह और उनके दोस्त एक साथ नजर आ रहे हैं।

गर्ल गैंग

तब्बू, परीणीति, प्रियंका और आलिया ने जब एक साथ सेल्फी खिंचवाई तो ये तस्वीर देखने लायक थी।

यह भी पढ़ें

Back to top button