बॉलीवुड

इस तस्वीर में मौजूद हैं फिल्म इंडस्ट्री के 4 बड़े सुपरस्टार, शर्त है पहचान नहीं पायेंगे

हर किसी का बचपन सुहाना होता है चाहे वह आम आदमी हो या कोई सुपरस्टार. बचपन के दिन हमेशा याद रहते हैं. बचपन की याद ताजा करने का सबसे आसान जरिया होता है बचपन की तस्वीर देखना. अपने बचपन की तस्वीर लगभग हर किसी के पास होती है और जब वह इन्हें देखते हैं तो अपने बचपन में खो जाते हैं. बात करें बॉलीवुड की तो यहां पर एक से बढ़कर एक सुपरस्टार मौजूद हैं. हर सुपरस्टार की अपनी एक फैन फॉलोइंग होती है. उनके फैन्स अपने चहेते सितारे के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. फैन्स में सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुकता बनी रहती है. वह उनके बारे में छोटी सी छोटी जानकारी हासिल करना चाहते हैं. लोगों को ये जानकारी सोशल मीडिया, इंटरव्यू और इंटरनेट के जरिये मिलती है.

वहीं कुछ स्टार ऐसे भी हैं जो फैन्स के लिए अपने छोटे-मोटे सीक्रेट्स खुद ही बता दते हैं. कुछ सितारे तो अपनी बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक ये सब बातें क्यों कर रहे हैं? तो बता दें, हाल ही में दबंग खान यानी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है.

बचपन की तस्वीर की शेयर

सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है ऐसे में उनके द्वारा तस्वीर शेयर करना उनके फैन्स को खुश कर सकता है. वैसे, बहुत लोग जानना चाहते होंगे कि हीरो-हीरोइन बचपन में कैसे दिखा करते थे. बता दें कि सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अकेले नहीं हैं. उनके साथ तीन और बच्चे हैं.

इस तस्वीर में सलमान खान बिलकुल आम बच्चे की तरह नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में सलमान खान बेहद क्यूट लग रहे हैं. सिर्फ सलमान नहीं बल्की उनके साथ खड़े बाकी बच्चे भी बहुत क्यूट लग रहे हैं. क्या आप पहचान पा रहे हैं कि इसमें सलमान खान कौन है और अगर सलमान को पहचान भी लिया तो बाकि बच्चे कौन हैं? यदि आपकी नजरें तेज हैं और आप सलमान या बॉलीवुड के बड़े फैन हैं तो एक नजर में पहचान जाएंगे. पहचान लिया तो ठीक है और अगर नहीं पहचाना तो चलिए हम आपको बता देते हैं.

बचपन में बहुत क्यूट दिखते थे सलमान

दरअसल, फोटो में दिखने वाले 4 बच्चे कोई और नहीं बल्कि खान ब्रदर्स हैं. तस्वीर में सबसे पहले सलमान खान खड़े हैं. उसके बाद उनके भाई अरबाज खान और लास्ट में सोहेल खान हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि सलमान खान तो 3 भाई हैं फिर ये चौथा बच्चा कौन है तो आपको बता दें कि तस्वीर में तीसरे नंबर पर जो बच्चा खड़ा है वह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की बहन अलवीरा हैं.

तस्वीर देखकर शायद आप अलवीरा को पहचान नहीं पायेंगे लेकिन बता दें कि वह भी अपने भाईयों की तरह फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ी हैं. फिल्मों में काम करने के बाद अरबाज और सोहेल भी फिल्म प्रोडक्शन में आ गए हैं. अलवीरा फिल्म प्रोडक्शन का एक बड़ा नाम हैं. मगर इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ये चहरों इस तस्वीर में लाजवाब दिख रहे हैं.

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई होगी. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें. धन्यवाद.

Back to top button