बॉलीवुड

आलिया के बाद वरुण ने सोनाक्षी को गोद में उठाया, तो दबंग गर्ल बोलीं ‘जल्दी क्लिक कर लो, वरना ये’

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म कलंक का प्रमोशन करने के लिए वरुण धवन कभी आलिया भट्ट के साथ नजर आते हैं, तो कभी सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आते हैं, लेकिन दोनों के साथ ही वे खूब मस्ती कर रहे हैं। जी हां, वरुण धवन फिल्म कलंक की अभिनेत्रियों और टीम के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं, जिसके जरिए वे लोगों से फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं। फिल्म कलंक पर्दे पर कितनी ज्यादा हिट होगी, यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा, लेकिन फिलहाल वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को गोद में उठा लिया तो दबंग गर्ल ने मजाकिया अंदाज में बड़ा बयान दे दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म कलंक के प्रमोशन में वरुण अपनी टीम के साथ मिलकर खूब मस्ती कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वरुण सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे, जहां फोटोग्राफर तस्वीर खींचने लगे। तस्वीर खींचवाते हुए वरुण और सोनाक्षी सिन्हा काफी ज्यादा मस्ती कर रहे थे और तभी वरुण ने सोनाक्षी सिन्हा को गोद में उठा लिया। वरुण ने जब सोनाक्षी सिन्हा को गोद में उठाया तो दबंग गर्ल ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में फोटोग्राफर्स को जल्दी फोटो खींचने के लिए कहा।

जल्दी क्लिक करो फोटो, वरना ये गिरा देगा- सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म प्रमोशन के दौरान जब वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा को उठाया तो दबंग गर्ल ने फोटोग्राफर्स से कहा कि जल्दी जल्दी फोटो क्लिक कर लो, वरना ये मुझे गिरा देगा। सोनाक्षी सिन्हा की यह बात सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे। बता दें कि फिल्म कलंक में ढेर सारे सितारे अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे हैं, जिससे माना जा रहा है कि कलंक इस साल की सुपरहिट फिल्म होगी।

आलिया को भी वरुण ने गोद में उठाया था

वरुण धवन ने इससे पहले फिल्म कलंक के प्रमोशन में ही खुलेआम आलिया भट्ट को गोद में उठा लिया था, जिसके बाद उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी ली थी। वरुण ने आलिया को जब अचानक से गोद में उठाया तो वहां मौजूद लोग हैरान हो गये थे, लेकिन बाद में सब समझ गए कि वरुण और आलिया एक दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं। आलिया को गोद में उठाकर वरुण धवन काफी मस्ती करते हुए नजर आएं। बता दें कि वरुण और आलिया बहुत ही अच्छे दोस्त हैं।

फिल्म कलंक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लोग

फिल्म कलंक का ट्रेलर देखने के बाद ही सब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का इंतजार करने के पीछे की वजह यह भी है कि इस फिल्म में काफी ज्यादा सितारे हैं, जिसकी वजह से लोग काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वरुण, आलिया, सोनाक्षी, संजय दत्त और माधुरी जैसे बड़े दिग्गज इस फिल्म में चार चांद लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Back to top button