बॉलीवुड

वरुण धवन ने खुलेआम आलिया भट्ट को गोद में उठाया, फोटो देख आग बबूला हो सकते हैं रणबीर

आलिया और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म कलंक जल्दी ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म कलंक में आलिया और वरुण धवन के अलावा कई दिग्गज पर्दे पर अपनी किस्मत आजमाएंगे। फिल्म कलंक अन्य फिल्मों की अपेक्षा अलग है, क्योंकि इसमें एक साथ कई सितारे  अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। मतलब साफ है कि फिल्म कलंक में स्टोरी के साथ साथ फिल्मी सितारों का भी तड़का लगने वाला है। इसी सिलसिले में फिल्म कलंक को बहुत ही तेज़ी से प्रमोट किया जा रहा है, ताकि कम समय में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक बात पहुंच जाए और लोग फिल्म देखने के लिए आएं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म कलंक को सुपरहिट बनाने के लिए स्टारकास्ट कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म की कहानी को अपनी दमदार एक्टिंग से तो निखार ही चुके हैं, लेकिन रही सही कसर अब प्रमोशन के द्वारा पूरी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में आलिया और वरुण धवन जयपुर प्रमोशन के लिए पहुंचे। फिल्म कलंक का प्रमोशन कर रहे वरुण धवन ने अचानक से आलिया भट्ट को सबके सामने गोद में उठा लिया, जिसकी वजह से रणबीर कपूर को गुस्सा आ सकता है।

वरुण ने आलिया को गोद में उठाया

 

View this post on Instagram

 

☀️

A post shared by Alia ? (@aliaabhatt) on


जयपुर में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंच आलिया और वरुण धवन ने लोगों के साथ मिलकर मस्ती की। मस्ती करते हुए वरुण ने अचानक से आलिया को गोद में उठा लिया, जिसके बाद दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें कि वरुण धवन ने आलिया को गोद में उठाते हुए सेल्फी भी ली और लोगों के साथ खूब मस्ती भी की, जिसे इनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल, आलिया और वरुण धवन दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक दूसरे के बहुत क्लोज भी हैं।

ट्रेडिशनल लुक में नजर आएं आलिया और वरुण धवन

बताते चलें कि फिल्म प्रमोशन के इवेंट में आलिया और वरुण धवन ट्रेडिशनल लुक में नजर आएं। जहां एक तरफ आलिया ने पिंक कलर का अनारकली सूट पहना था, तो वहीं वरुण धवन ने कुर्ता पायजामा में पहना था। दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे। बता दें कि इनकी जोड़ी फैंस के बीच हिट रही है। इतना ही नहीं, इवेंट में फैंस का क्रेज भी काफी ज्यादा देखने को मिला और सभी आलिया और वरुण धवन के साथ सेल्फी खिंचवाना चाह रहे थे।

17 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म कलंक

 

View this post on Instagram

 

राज मंदिर – जयपुर ??‍♂️

A post shared by Alia ? (@aliaabhatt) on


फिल्म कलंक 17 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया और वरुण धवन के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय है। इस फिल्म की कहानी अन्य फिल्म के मुकाबले बिल्कुल अलग है और इसकी एक और खास बात है कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 22 साल के बाद पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं, जिससे इनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

Back to top button