बॉलीवुड

फिल्म ‘कलंक’ के बाद पर्दे पर नहीं दिखेगी आलिया-वरुण की हिट जोड़ी, फैंस को लगा झटका

बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू करने वाले आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी पर्दे पर हिट मानी जाती है। आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अभी तक एक साथ कई फिल्में की है, जिसमें से सभी फिल्में सुपरहिट रही, लेकिन अब ये जोड़ी जल्दी पर्दे पर दिखने को नहीं मिलेगी। जी हां, आलिया भट्ट और वरुण धवन फिलहाल फिल्म कलंक में एक साथ दिखने वाले हैं, लेकिन इसके बाद दोनों की जोड़ी लंबे समय तक पर्दे पर नहीं दिखेगी, जिससे फैंस को तगड़ा झटका लगा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी ने साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें दोनों को खूब पसंद किया गया। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद आलिया भट्ट और वरुण धवन ने कई फिल्में एक साथ की, जिससे इनकी जोड़ी दिन ब दिन सुपरिहट होती गई और दर्शकों का खूब प्यार मिला। आलिया भट्ट और वरूण धवन दोनों ही कमाल के कलाकार हैं, जिससे इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

आलिया भट्ट और वरुण धवन के फैंस को झटका

फिलहाल आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी फिल्म कलंक में नजर आने वाली है, जिसकी वजह से इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। कलंक में आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी को दर्शकों का प्यार अभी से मिल रहा है, लेकिन अब यह जोड़ी लंबे समय तक साथ नजर नहीं आने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों अब एक दूसरे के साथ लंबे वक्त तक काम नहीं कर पाएंगे, ऐसे में फिल्म कलंक के बाद दोनों के फैंस को काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

आखिर क्यों नहीं करेंगे अब दोनों साथ काम?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के पास लंबे समय के लिए अलग अलग प्रोजेक्ट है, जिसकी वजह से दोनों एक साथ काम करने में असमर्थ है। बता दें कि कलंक को लेकर आलिया भट्ट के पास सात फिल्में है, तो वहीं वरुण धवन के पास भी फिल्मों की एक लंबी चौड़ी लिस्ट है, लेकिन इस लिस्ट में एक भी फिल्म के लिए दोनों का नाम साथ में नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि अब इस जोड़ी को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए दो या तीन साल का इंतजार करना पड़ सकता है, जोकि अपने आप में ही एक लंबा इंतजार है।

कलंक में दमदार है आलिया भट्ट और वरुण धवन की कैमिस्ट्री

फिल्म कलंक का ट्रेलर देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि इस फिल्म में एक बार फिर से आलिया भट्ट और वरुण धवन की दमदार कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन की एक नई लव स्टोरी दिखेगी, जोकि उनके फैंस के बीच छा जाएगी। हालांकि, इसी दमदार कैमिस्ट्री का इंतजार उनके फैंस कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी और इस फिल्म में माधुरी और संजय दत्त भी हैं।

Back to top button