बॉलीवुड

अवॉर्ड शो में रणबीर को I Love You बोलने पर आलिया का बयान, ‘ऑफिशियल नहीं है कुछ भी’

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया भट्ट का नाम रणबीर कपूर के साथ जोड़ जा रहा है, जिसकी वजह से अटकलों का बाजार पूरी तरह से गर्म हो चुका है। आलिया और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा तो पिछले साल से ही चल रही है, लेकिन इस पर अटकलें तब तेज़ हो गई जब स्टेज से आलिया भट्ट ने आई लव यू रणबीर कह दिया था। जी हां, फिल्मफेयर अवॉर्ड में आलिया भट्ट ने मंच से ही रणबीर कपूर को प्रपोज कर दिया था, लेकिन अब इस पर आलिया ने चौंकाने वाला बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड में आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। अवॉर्ड मिलने के बाद आलिया भट्ट भावुक हो गई और उन्होंने मंच से ही रणबीर कपूर का ज़िक्र करते हुए आई लव यू बोल दिया था। आलिया द्वारा आई लव यू रणबीर बोलने पर माना जा रहा था कि उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है, लेकिन अब एक बार फिर से आलिया ने चौंका देने वाला बयान दिया है, जिससे उनके फैंस थोड़ निराश हो सकते हैं।

कुछ भी नहीं है ऑफिशियल- आलिया भट्ट

फिल्म कलंक का प्रमोशन कर रही आलिया भट्ट ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए रणबीर कपूर को लेकर बड़ा बयान दिया है। आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि फिल्मफेयर अवॉर्ड में आपने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया,  तो उन्होंने कहा कि कुछ भी ऑफिशियल नहीं है और न ही मैं इस बारे में कोई बात करना चाहती हूं, क्योंकि ये मेरा पर्सनल मामला है, जिसे आप लोग पर्सनल ही रहने तो बेहतर होगा।

मंच से आलिया भट्ट ने किया था रणबीर को प्रपोज

गौरतलब है कि इस बार का फिल्मफेयर अवॉर्ड का फंक्शन काफी अलग था। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रणबीर कपूर को मिला तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड आलिया को मिला, जिसके बाद चुलबुली गर्ल काफी ज्यादा भावुक हो गई थी। बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेते हुए आलिया ने भावुक स्पीच दी, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर का ज़िक्र किया और फिर आई लव यू बोल दिया था, लेकिन अब आलिया का मानना है कि यह रिश्ते को ऑफिशियल करने के लिए नहीं था, बल्कि मेरी भावना थी।

जल्द शादी कर सकते हैं आलिया और रणबीर कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं, लेकिन फिलहाल दोनों की तरफ से शादी के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। इतना ही नहीं, माना जा रहा है कि दोनों की शादी तब होगी, जब ऋषि कपूर इलाज करवा कर भारत लौट आएंगे। हालांकि, ऋषि कपूर भारत कब लौटेंगे फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन आलिया और रणबीर कपूर इस साल के आखिरी तक शादी कर सकते हैं।

Back to top button