फिल्म कंचना के सेट से वायरल हुई अक्षय कुमार की तस्वीरें, बहुत ही अजीब लुक में आए नजर खिलाड़ी कुमार जो साल में 3 से 4 फिल्मों में काम करते हैं और समय के खूब पंचुअल हैं. पिछले दिनों अक्षय कुमार फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में व्यस्त थे

बॉलीवुड में हर सितारे के पास एक ऐसा प्रोजेक्ट होता है जिसके बारे में मीडिया से बिल्कुल बात नहीं करते हैं लेकिन मीडिया की नजरों से वे बच नहीं पाते हैं. उन सितारों में एक हैं खिलाड़ी कुमार जो साल में 3 से 4 फिल्मों में काम करते हैं और समय के खूब पंचुअल हैं. पिछले दिनों अक्षय कुमार फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में व्यस्त थे और उसकी शूटिंग कुछ दिन पहले ही खत्म की है अब वे अपनी एक और फिल्म कंचना की शूटिंग में व्यस्त हो गए. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फिल्म कंचना के सेट से वायरल हुई अक्षय कुमार की तस्वीरें, इन तस्वीरों में अक्षय जैसे दिख रहे हैं वैसे तो उनके फैंस में एक्साइटमेंट तो बढ़नी ही है.

फिल्म कंचना के सेट से वायरल हुई अक्षय कुमार की तस्वीरें

अक्षय कुमार ने जैसे ही फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग पूरी की वैसे ही उन्हें दूसरी फिल्म के सेट पर स्पॉट कर लिया गया. यही स्टेमिना है खिलाड़ी कुमार का कि एक काम खत्म हुआ नहीं कि दूसरी काम फौरन शुरु कर दिया. हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें वायरल हुई हैं और खबरों की माने तो ये तस्वीरें फिल्म कंचना की है जिसमें अक्षय का अजीब का लुक है. सोशल मीडिया पर इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म कंचना एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म को राघव लॉरेंस निर्देशित कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार फिल्म कंचना के लिए कियारा आडवानी को सिलेक्ट किया गया है. कियारा से पहले फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए कटरीना कैफ, शोबिता धूलीपाला से भी बातचीत की गई थी. कियारा फिल्म में अक्षय की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी. यह साल 2011 में आई तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है और अक्षय कुमार की ये फिल्म अगले साल पर्दे पर आएगी.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की हालिया फिल्म केसरी मार्च में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया जिसमें उनकी हीरोइन परिणीति चोपड़ा ने भी अच्छा काम किया. इसके अलावा अक्षय कुमार करीना कपूर खान के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगें, वैसे इनके अलावा फिल्म में दलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी भी नजर आएंगे. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल-4 इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को खिलाड़ी टैग उनकी ज्यादातर फिल्में खिलाड़ी टैगलाइन होने की वजह से मिला है. अक्षय कुमार ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी, सबसे बड़ा खिलाड़ी, खिलाड़ी 786, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और खिलाड़ी 420 जैसी खिलाड़ी टैगलाइन के साथ फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा भी अक्षय कुमार ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में उनका भी नाम है.