बॉलीवुड

पार्थ समाथन के साथ अपने लिंकअप पर बोली एरिका, हम इवेंट में साथ जाते हैं लेकिन घर…..

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड हो या टीवी जगत दोनों ही जगहों में साथ काम करते वक्त एक-दूसरे के करीब आने और प्यार होने के किस्से काफी पुराने हैं। दोनों ही जगहों पर कई स्टार्स शो के दौरान एक-दूसरे के करीब आते हैं और फिर प्यार के बंधन में बंध जाते हैं। इन सेलेब्स की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड रहता है। मीडिया और फैंस की आंखे बस इसी ताक में रहती हैं कौन किसके करीब है और किसका अफेयर किसके बीच चल रहा है।

बात करें टीवी जगत की तो इसमें बहुत से ऐसे कपल हैं जो सीरियल के सेट पर मिले और फिर दोनों में प्यार हुआ और शादी हो गई। इसके अलावा भी आए दिन अफेयर्स की खबरें आती रहती हैं। लेकिन इन दिनों जिस कपल को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो है टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर्स यानि पार्थ और एरिका की। बता दें कि जब से ये सीजन शुरू हुआ है तभी से इन दोनों के अफेयर की खबरें सुनने में आ रही हैं। स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाला देते हुए दावा किया था कि एरिका और पार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे है।

पार्थ और एरिका सीरियल में अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभा रहे हैं। और शो में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। यहां तक की इनके अफेयर की खबरों को तब और हवा लगी थी जब पार्थ ने एरिका के चलते हिना खान को अपनी बर्थ डे पार्टी पर इनवाइट नहीं किया था। दरअसल ऐसा सुनने में आ रहा था कि हिना खान और एरिका की आपस में बनती नहीं हैं। जिस वजह से पार्थ ने अपनी बर्थ डे पार्टी पर हिना खान को इनवाइट नहीं किया क्योंकि ऐसा करना एरिका को पसंद नहीं आता। हालांकि ऐसी किसी भी बात का होने को लेकर पार्थ ने मना किया था। और हिना से इतना फ्रेंडली ना होने की वजह से उनको अपने बर्थ डे पार्टी में ना बुलाने को वजह बताया था।

पार्थ और एरिका के बीच अफेयर है कि नहीं इस बात का कंफर्मेशन अभी तक तो नहीं हो पाया था, दोनों के रिश्ते पर एक संशय बना हुआ था लेकिन अब एरिका ने अपने और पार्थ के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और लोगों को सच बता दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में “एरिका ने पार्थ के साथ अपने डेटिंग की खबरों को झूठा बताया है। साथ ही एरिका का कहना है कि उन्हें पता है कि इस तरह की अफवाहें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा है और पार्थ उनके सिर्फ एक अच्छे दोस्त है। एरिका ने आगे कहा है कि अगर हम लोग किसी इवेंट में जाते है तो इसका मतलब ये नहीं है कि हम वहां से घर भी वापस जाते है।”


वहीं सीरियल की बात करें तो जल्द ही शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है जो प्रेरणा के साथ मिलकर अनुराग को बर्बाद करने में उसकी मदद करेगी। स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक शो में नमिक पॉल नाम के शख्स की एंट्री होने वाली हैं। नमिक सीरियल में प्रेरणा से प्यार करेंगे और उनके साथ मिलकर अनुराग की जिंदगी बर्बाद करने का प्लान बनाएंगे। खबरों की मानें तो इस एपिसोड के लिए नमिक जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

Back to top button