अक्षय कुमार ने मौनी रॉय के साथ खुलेआम किया ये हैरान कर देने वाला काम, फूट-फूट कर रोईं मौनी फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने मौनी रॉय के साथ एक ऐसी हरकत की थी कि मौनी सेट पर ही फूट-फूट कर रोने लगी थीं.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं. 21 मार्च को अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ रिलीज़ हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. इस फिल्म में उनकी को-स्टार परिणीती चोपड़ा हैं. इससे पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘गोल्ड’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी.

अक्षय कुमार अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह सेट पर अपने को-एक्टर्स के साथ मजाक करते रहते हैं. कई बार वह इतने गंभीर मजाक कर देते हैं कि उनके साथ काम करने वाला एक्टर हक्का-बक्का रह जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ था फिल्म ‘गोल्ड’ की अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ. फिल्म में मौनी ने एक बंगाली बाला का किरदार निभाया है जो अक्षय की पत्नी हैं. फिल्म गोल्ड की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने मौनी रॉय के साथ एक ऐसा मजाक किया कि मौनी फूट-फूटकर रोने लगीं.

अक्षय ने किया मौनी के साथ प्रैंक

दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय ने मौनी को बीबीसी रिपोर्टर बनकर कॉल किया था. अक्षय ने फोन पर मौनी से कई सारे सवाल किये. हैरान करने वाली बात ये है कि मौनी अक्षय कुमार के आवाज़ को पहचान नहीं पायीं और वह एक-एक करके उनके सभी सवालों के जवाब देने लगीं. उन्हें इस बात का बिलकुल भी पता नहीं चला कि इंटरव्यू लेने वाला इंसान कोई रिपोर्टर नहीं बल्कि उनके को-स्टार अक्षय कुमार हैं. बाद में जब इस मजाक का भांडा फूटा और मौनी को पता चला कि वह कोई रिपोर्टर नहीं बल्कि खुद अक्षय कुमार थे तो मौनी हैरान रह गयीं. यह सुनकर पहले तो वह थोड़ी झेंप गयीं और बाद में रोने लगीं.

इस फिल्म को छोड़ने का है पछतावा

इस बात में कोई शक नहीं है कि अक्षय आज बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म की है. लेकिन अक्षय का नाम उन चंद लोगों में भी शामिल होता है जिन्होंने अपने हाथ से कुछ बेहतरीन रोल गंवाए हैं. ऐसी ही एक भारी गलती अक्षय ने ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म छोड़कर कर दी थी. अपनी इस गलती के बारे में अक्षय ने 6 साल बाद जाकर खुलासा किया है. बता दें, इसका खुलासा अक्षय ने HT स्टाइल अवार्ड्स के दौरान किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिनों में अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर नजर आएंगी. साल 2009 में आई फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ के बाद पूरे 10 साल बाद अक्षय और करीना साथ काम करने जा रहे हैं.

पढ़ें फिल्म कंचना के सेट से वायरल हुई अक्षय कुमार की तस्वीरें, बहुत ही अजीब लुक में आए नजर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.