दिलचस्प

पंजाब के खिलाफ मुंबई की जीत पर रणवीर सिंह का ट्वीट, लिखा- ‘राक्षस हैं कीरोन पोलार्ड’

आईपीएल के इस सीजन में बुधवार को मुंबई और पंजाब के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए चार विकेट खोकर 197 रन बनाए। मुंबई को जीतने के लिए 198 रन का लक्ष्य दिया, जोकि आईपीएल में एक विशाल लक्ष्य माना जाता है। जी हां, वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई ने रोमांचक मुकाबले में शानदार जीत हासिल की, जिसका पूरा श्रेय कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड को दिया गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में पंजाब ने 197 रन का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस शुरूआत में लड़खड़ाती दिखीं, लेकिन पोलार्ड की धमाकेदार बल्लेबाजी ने पंजाब के होश उड़ा दिये और मुंबई को शानदार जीत दिला दी। पोलार्ड ने 83 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 10 छक्के और तीन चौके लगाएं। बता दें कि इस मैच में आखिरी गेंद तक रोमांच बना रहा, लेकिन मुंबई ने 3 विकेट से इस मैच को जीत लिया। मुंबई यह मैच सिर्फ पोलार्ड के धमाकेदार बल्लेबाजी की वजह से जीत पाई, जिसके बाद फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने ट्विटर पर पोलार्ड को लेकर बड़ा बयान दिया।

एक राक्षस हैं पोलार्ड- रणवीर सिंह

पोलार्ड की धमाकेदार और तूफानी पारी की बदौलत मुंबई ने 3 विकेट से पंजाब को हराया, जिसके बाद मुंबई इंडियंस के फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए। मैच के बाद फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह ने पोलार्ड को बधाई देते हुए लिखा कि पोलार्ड एक राक्षस! क्या शानदार पारी !!! क्या विश्वास !!! सर्वश्रेष्ठ में से सर्वोत्तम!!! शानदार कप्तान – सामने से अग्रणी और प्रेरणादायक !!! प्रतिभाशाली। मतलब साफ है कि पोलार्ड ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की, उससे हर कोई प्रसन्न हो गया।

फंस गया था मैच

 

View this post on Instagram

 

Absolute jubilation among the Blues at the Wankhede ?? #MIvKXIP

A post shared by IPL (@iplt20) on


पंजाब द्वारा 198 रन का विशाल लक्ष्य मिलने के बाद बैटिंग करने उतरी मुंबई की शुरूआत ठीक थी, लेकिन फिर एक के बाद एक विकेट गिरने लगे, जिससे मुंबई की हार सुनिश्चित होने लगी थी, लेकिन फिर पोलार्ड की बल्लेबाजी की वजह से आखिरी मुंबई जीत के मुहाने पहुंच गई थी, लेकिन जब चार रन चाहिए थे, तब पोलार्ड आउट हो गये, जिसके बाद मैच पूरी तरह से फंस गया था, क्योंकि बैटिंग के लिए सिर्फ गेंदबाज ही थे। ऐसे में पोलार्ड मैदान से बाहर जाते हुए रोने भी लगे थे, लेकिन अल्जारी जोसेफ ने आखिरी गेंद पर 2 रन लेकर मैच जीता दिया, जिसके बाद पोलार्ड काफी ज्यादा खुश हुए।

पोलार्ड ने पत्नी को जीत का तोहफा दिया

मुंबई बनाम पंजाब के मैच के हीरो रहे पोलार्ड की पत्नी का जन्मदिन कल था और वे उन्हें जीत का तोहफा देना चाहते थे। जी हां, रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में पोलार्ड को कप्तान बनाया गया था, जिस पर पोलार्ड खरे उतरे। कप्तानी पारी खेलते हुए पोलार्ड ने अपनी टीम को जीत दिलाई और अपनी पत्नी को जन्मदिन का तोहफा दिया। मैच के बाद पोलार्ड ने कहा कि मैं अपनी पत्नी को मैच जीतकर गिफ्ट देना चाहता था, जोकि अब मैं दे चुका हूं। इसके साथ ही पोलार्ड ने कहा कि मैंने टीम के बारे में रोहित से भी सलाह ली थी और उनकी सलाह के मदद से ही हम यह मैच जीतने में सफल हुए।

Back to top button