दिलचस्प

पंजाब को हराने के बाद धोनी ने बच्चों संग मैदान में लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो

शनिवार को चैन्नई और पंजाब के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है। इस मुकाबले में धोनी की शानदार बैटिंग और हरभजन सिंह की लाजवाब गेंदबाजी की वजह से चैन्नई ने मैच पर अपना कब्जा जमाया। जी हां, चैन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 22 रनों से मात देकर इस सीजन में चौथी जीत हासिल की है। मैच जीतने के बाद धोनी अपने साथियों के साथ मैदान में मस्ती करते हुए नजर आएं और इसी बीच एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया। दरअसल, वीडियो में धोनी बच्चों के साथ रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्य खास है?

शनिवार को पहले बल्लेबाजी करने उतरी चैन्नई ने पंजाब को 160 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में पंजाब ने पांच विकेट गंवा कर सिर्फ 138 रन ही बना सकी और मैच चैन्नई ने जीत लिया। जीत के बाद अक्सर कुछ समय धोनी मैदान में अपने साथियों के साथ बिताते हैं, जिसकी वजह से इस बार वे सुर्खियों में आ गएं। दरअसल, मैच के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी दो बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। इतना ही नहीं, वीडियो में थोड़ी देर बात करने के बाद बच्चों के साथ रेस भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

मैदान में बच्चों के साथ धोनी ने लगाया रेस

पुरस्कार समारोह के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन और दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर के बेटे मैदान में खेलते हुए नजर आएं। इतने में धोनी भी मैदान में पहुंच जाते हैं। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी दोनों बच्चों से थोड़ी देर बात करते हैं और फिर रेस लगाते हुए नजर आएं। साथ ही धोनी रेस लगाने के बाद इमरान ताहिर के बेटे को गोद में उठाते हुए नजर आएं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। धोनी के फैंस इस वीडियो खूब लाइक कर रहे हैं।

23 गेंदों पर धोनी ने बनाए 37 रन

शुरूआती दौर में किंग्स इलेवन पंजाब ने मैच पर अपनी पकड़ बनाई और चैन्नई की टीम काफी ज्यादा लड़खड़ा गई, लेकिन इसी बीच धोनी की 37 रनों की पारी ने मुकाबले में जान डाल दी। बता दें कि धोनी ने 23 गेंदों पर नाबाद 37 रन बनाएं। चैन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा रन फाफ डू प्लेसिस ने बनाएं, जिन्होंने 54 रन बनाएं, लेकिन इसके बावजूद चैन्नई के लिए जीत हासिल करना आसान नहीं था, क्योंकि इस पीच पर 160 का स्कोर काफी कम माना जा रहा था, लेकिन धोनी ने हरभजन सिंह पर भरोसा जताया और चैन्नई ने मैच जीत लिया।

हरभजन सिंह बने मैन ऑफ द मैच

160 रन का पीछा करने मैदान में उतरी किंग्स इलेवन पंजाब को हरभजन सिंह ने मैच के दूसरे ही ओवर में दिन में तारे दिखा दिये। जी हां, हरभजन सिंह ने बिना कोई रन दिए अपने पहले ओवर में 2 बड़े विकेट ले लिये, जिससे पंजाब की हालत डाउन हो गई और फिर मैच चैन्नई के हाथों में आ गया। ऐसे में हरभजन सिंह को शानदार स्पेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Back to top button