करण जौहर और कंगना रनौत की लड़ाई को एंजव्याए करते हैं वरूण धवन नेपोटिज्म की बात को लेकर आया वरूण धवन का जवाब, कंगना की करी तारीफ

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर के चल रहा विवाद काफी पुराना है। करण जौहर और कंगना रनौत के बीच शुरू हुई ये जंग पूरे देश में ही चर्चा का विषय बन गई थी। बता दें कि कंगना रनौत करण जौहर के शो कॉफी विद करण शो में पहुंची थी जहां पर कंगना ने उनको बॉलीवुड का माफिया कह दिया था और नेपोटिज्म को लेकर दोनों में काफी तीखी बहस छिड़ गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया में कई लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। यह मुद्दा काफी गर्मा गया था और अब वरूण धवन ने इस पर अपनी राय रखी है।

 

View this post on Instagram

 

कलंक नहीं इश्क़ हैं April 17 th

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


इन दिनों वरूण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं, एक प्रमोशन के दौरान वरूण से जब नेपोटिज्म को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘आजकल हर फिल्म की रिलीज़ से पहले विवाद हो जाते हैं ताकि फिल्म का प्रमोशन हो सके. मेरी फिल्म जुड़वां 2 के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। मुझे लगता है कि मणिकर्णिका की रिलीज़ से पहले कंगना ने अपनी फिल्म के लिए जो स्टैंड लिया था वो काबिले तारीफ था। उन्होंने जो हिम्मत दिखाई वो वाकई अच्छा था।’

वरूण आगे कहते हैं कि ‘कंगना और करण के बीच जो चल रहा है, वो महज टाइमपास है और ये एक बेहद ही अलग मुद्दा है। कंगना और करण के बीच जो कुछ भी हो रहा है, उसे मैं इंजॉय कर रहा हूं। मैं जानता हूं कि ये उनकी पर्सनल लड़ाई नहीं है।’

बता दें कि साल 2017 में आईफा अवॉर्डस के दौरान नेपोटिज्म के मुद्दे पर वरूण ने करण और सैफ अली खान के साथ मिलकर कंगना का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। मुद्दे को बढ़ता देख वरूण ने कंगना का मजाक उड़ाने को लेकर ट्विटर पर माफी मांग ली थी।

बात करें वरूण धवन की फिल्म कलंक की तो यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसर्बी से कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में एक साथ कई स्टार्स साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म में रुण धवन, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अलावा आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं संजय और माधुरी 22 साल बाद इस फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं।

एक इवेंट के दौरान दोनों मे साथ में काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी। संजय ने कहा था कि, ”हां उनके साथ करना खुशी की बात है। बीते कई सालों में न हम मिले और न ही एक-दूसरे को देख पाए। दो दशक या शायद इससे भी ज्यादा। माधुरी बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं. हमने साथ में कई फिल्में की हैं। इसमें थानेदार (1990), साजन (1991), खलनायक (1993), महानता (1997) शामिल हैं। उनके साथ दोबारा फिल्म कलंक में काम करना बहुत ही शानदार था।”

माधुरी की तारीफ करते हुए संजय ने कहा कि, ”एक एक्ट्रेस के तौर पर उनकी पकड़ मजबूत हैं। इतने सालों बाद उनके साथ फिर स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। काफी वक्त बीत गया। लोग मैच्योर हो गए, वे खुद भी एक मैच्योर एक्ट्रेस की तरह काम करती हैं।”