बॉलीवुड

टीवी की संस्कारी बहुओं का ग्लैमरस मेकओवर, अक्षरा से लेकर गोपी बहू तक हैं शामिल

पहले जब भी स्टाइल और फैशन की बात होती थी, तब सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम लिया जाता था, लेकिन अब वक्त बदल चुका है। छोटे पर्दे पर काम करने वाली अभिनेत्रियां भी स्टाइल और फैशन के मामले में अपना लोहा मनवा चुकी हैं। पर्दे पर भले ही टीवी की अभिनेत्रियां आपको संस्कारी रूप में दिख जाए, लेकिन रियल लाइफ में काफी ज्यादा स्टाइलिश होती हैं। जी हां, वक्त के साथ साथ टीवी की अभिनेत्रियां भी ग्लैमरस रूप में ढल चुकी हैं और अपने स्टाइल से बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात देती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी सीरियल में संस्कारी बेटी और बहू का किरदार निभाने वाली ये अभिनेत्रियां रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस होती है। जी हां, पर्दे के पीछे इन्होंने खुद को दिन ब दिन बदला है और एक नया मेकओवर भी किया है। हालांकि, टेलीविजन की अभिनेत्रियों के लिए ग्लैमरस लुक में ढलना आसान नहीं था, बल्कि इसके काफी लंबा समय लगा, लेकिन आज टीवी की संस्कारी बहूएं काफी ज्यादा ग्लैमरस हो गई है और इनके सामने तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ गई हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि टीवी की किन संस्कारी बहुओं ने अपना मेकओवर किया है।

दृष्टि धामी

‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ से नंदिनी के नाम से फेमस हुई दृष्टि धामी इन दिनों ब्रेक पर हैं। दृष्टि धामी ने फिलहाल सीरियल की दुनिया से ब्रेक लिया हुआ है, लेकिन ग्लैमरस रूप में आए दिन तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। दृष्टि धामी इससे पहले स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका सीरियल परदेस में है मेरा दिल में नजर आ चुकी है, जिसमें वे काफी संस्कारी रोल निभा चुकी हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी भले ही अब छोटे पर्दे से थोड़ी दूर हो गई है, लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रोलर्स की परवाह किए बिना अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं और उनका ग्लैमरस लुक उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आता है।

सुरभि चंदना

इश्कबाज में अनिका का किरदार निभाने वाली सुरभि चंदना शो से ब्रेक ले चुकी हैं और इन दिनों खुद के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। सुरभि चंदना आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस के द्वारा खूब पंसद किया जाता है। शो में सुरभि चंदना काफी संस्कारी रुप में नजर आई थी, लेकिन इनका मेकओवर अब लोगों को खूब भा रहा है।

हिना खान

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा बहू का किरदार निभा चुकी हिना खान का अब एक नया लुक लोगों के बीच आ रहा है। हिना खान अब कसौटी ज़िंदगी में कोमोलिका जैसा ग्लैमरस रोल निभा रही हैं, लेकिन पहले वे एक संस्कारी बहू का किरदार निभा चुकी हैं। बता दें कि हिना खान को टेलीविजन की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।

Back to top button