बॉलीवुड की 907 मशहूर हस्तियों ने की मोदी को वोट देने की अपील, कहा-मजबूर नहीं चाहिए मजबूत सरकार बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है कुछ लोग बीजेपी को वोट नहीं देने की बात कर रहे तो कुछ चाहते हैं कि मोदी सरकार फिर से वापस आए.

11 अप्रैल से लोकसभा चुनाव-2019 का पहला चरण शुरु हुआ और इसी के साथ देशभर के लोग तीन गुटों में बंट गए. कुछ लोग कांग्रेस पर वोट देंगे, कुछ बीजेपी पर और अगर किसी को कुछ समझ नहीं आता है तब नोटा दबाएंगे. यही है भारत का लोकतंत्र लेकिन देश की ज्यादातर जनता चाहती है कि मोदी सरकार को एक बार फिर मौका मिलना चाहिए. देश की आम जनता ही नहीं बल्कि कुछ सेलिब्रिटीज भी यही चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी की सत्ता एक बार फिर देश में लागू हो उनमें बॉलीवुड की 907 मशहूर हस्तियों ने की मोदी को वोट देने की अपील, जानिए उन आर्टिस्ट्स में कौन-कौन से कलाकार शामिल हैं.

बॉलीवुड की 907 मशहूर हस्तियों ने की मोदी को वोट देने की अपील

कला और साहित्य से जुड़े करीब 907 हस्तियों ने एक साथ मिलकर जनता से मोदी को वोट देने की अपील की है. इस लिस्ट में क्लासिकल वोकालिस्ट पंडित जसराज, लोक गायिका मालिनी अवस्थी, एक्ट्रेस पायल रोहतगी, कोइना मित्रा, पल्लवी जोशी, एक्टर विवेक ओबरॉय, राहुल रॉय, मुकेश खन्ना, गजेन्द्र चौहान, सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, हंस राज हंस, अनुराधा पोडवाल, संगीतकार शंकर महादेवन जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं. आर्टिस्ट ने सामूहिक रूप से एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें अपील की है, ‘कला और साहित्य से जुड़े हम सभी देश के नागरिकों से एक हार्दिक आव्हान करते हैं कि किसी भी पूर्वाग्रह और दबाव से मुक्त होकर अपनी नई सरकार को चुनने के लिए मताधिकार का प्रयोग जरूर करें.

हमारी धारणा है कि पिछले 5 सालों में देश ने ऐसी सरकार देखी है जिसने भ्रष्टाचार मुक्स सुशासन और विकासोन्मुखी प्रशासन बनाया है. इसी दौरान विश्व में भारत की प्रतिष्ठा को भी बढ़ाया है. हमारा दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार सत्ता में बनी रहे. यह समय का तकाजा है. इसके साथ ही जब देश के सामने आतंकवाद जैसी चुनौतियां आईं और अभी भी मौजूद हैं जिससे लड़ने के लिए हमें एक मजबूत सरकार की जरूरत है ना कि मजबूर सरकार की जरूरत है. ऐसे में सरकार को बने रहनहा और जरूरी हो जाता है.’

आपको बता दें कि आम चुनाव को लेकर बॉलीवुड दो धड़ों में बंट गया है. एक ओर जो भाजपा और मोदी सरकार के साथ खड़ा है तो दूसरा वह है जो भाजपा को वोट ना देने की अपील कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म रंगमंच और राइटर्स में करीब 600 लोगों ने एक लेटर जारी किया जिसमें बीजेपी को वोट नहीं देने की अपील थी.

टल गई मोदी बायोपिक की रिलीज डेट

जहां एक ओर बॉलीवुड की ये हस्तियां  मोदी सरकार वापस लाने की बात कर रही हैं वहीं पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म के समर्थन में कोई नहीं आया. इस बात से ही फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबरॉय बॉलीवुड पर भड़ककर अपना गुस्सा निकाला. ये फिल्म नरेंद्र मोदी के निजी जीवन से लेकर राजनीति जीवन तक को दिखाएगी जिसके पीछे चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज डेट रोक दी है. पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी फिर 11 अप्रैल और अब ये फिल्म चुनावों के बाद ही रिलीज होगी.