समाचार

नरेश अग्रवाल का बड़ा बयान ‘प्रधानमंत्री मोदी के हाथ से देश निकला, तो टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे’

चुनावी मौसम में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य नरेश अग्रवाल ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी को लेकर देश की जनता को आगाह किया है। नरेश अग्रवाल ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए देश की आगामी सरकार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। नरेश अग्रवाल ने बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने, तो देश के टुकड़े टुकडे़ हो जाएंगे। जी हां, नरेश अग्रवाल ने साफ किया है कि देश के विकास के लिए मोदी से बेहतर दूसरा कोई प्रधानमंत्री हो ही नहीं सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने यूपी के हरदोई में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने अपने भाषण में एक बड़ा बयान दे दिया। बीजेपी को देने की अपील करते हुए नरेश अग्रवाल ने विपक्ष पर निशाना साधा। नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी द्वारा किए गए कामों के बारे में जनता को बताया और कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। मतलब साफ है कि नरेश अग्रवाल जनता से सीधे सीधे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

मोदी के हाथ से देश निकला तो टुकड़े हो जाएंगे

नरेश अग्रवाल ने जनता को आगाह करते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी के हाथ से देश इस बार निकल गया तो इस देश के टुकड़े टुकड़े हो जाएंगे, जिसे कोई भी नहीं रोक सकता है। नरेश अग्रवाल ने आगे कहा कि देश अगर कमजोर होता है, तो वह टूटने लगता है, लेकिन इस समय देश काफी मजबूत है और यह सिर्फ पीएम मोदी की वजह से ही है, ऐसे में अगर उनके हाथ से देश निकल गया तो मामला गड़बड़ हो सकता है और फिर देश को कोई नहीं बचा सकता है।

मोदी के भय से पूरा विपक्ष एक हुआ- नरेश अग्रवाल

बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल यही नहीं रूके उन्होने आगे कहा कि आज मोदी जैसे सशक्त पीएम को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो गया है, लेकिन यह देश की जनता को तय करना है कि देश में मजबूत सरकार चाहिए या फिर मजबूर सरकार। नरेश अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष को मोदी का डर सता रहा है, जिसकी वजह से वे सभी एकजुट हो रहे हैं। साथ ही नरेश अग्रवाल ने कहा कि चुनाव के बाद सिर्फ दो ही राष्ट्रीय पार्टियां बचेंगी, क्योंकि क्षेत्रीय दल देश के लिए नासूर हैं और क्षेत्रीय दल ही जाति-पाति का जहर घोलने का कार्य कर रहे हैं, इसलिए देश के विकास के लिए सिर्फ बीजेपी ही विकल्प है।

19 मई तक होगी वोटिंग

लोकसभा चुनाव में तमाम राजनीतिक पार्टियों की साख दांव पर लगी हुई, जिसकी वजह से चुनाव प्रचार में सभी पार्टियां ने अपना दमखम दिखाया है। याद दिला दें कि इस बार चुनाव 7 चरणों में होगा। इस बार वोटिंग 11 अप्रैल से लेकर 19 मई तक वोटिंग होगा और इसके नतीजे 23 मई को आएंगे।

Back to top button