विशेष

चोरी-छिपे प्यार करते देखे गए थे बॉलीवुड के ये 5 कपल, सलमान और ऐश किस करते हुए थे कैमरे में कैद

चोरी-छिपे रोमांस करने का मजा ही कुछ और होता है. जो बात दुनिया से छुपकर करने में है वो बताकर करने में कहां. बॉलीवुड में जहां कुछ लोग अपने प्यार का इजहार खुले आम कर देते हैं वहीं कुछ लोग अपने प्यार को दुनिया की नजरों से बचाकर रखना चाहते हैं. लेकिन कहते हैं न कि प्यार और नफरत छुपाये नहीं छुपती है. अगर आपको किसी से प्यार या नफरत है तो वह किसी ना किसी तरीके से दुनिया की नजरों में आ ही जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के इन सितारों के साथ. इन सितारों ने तो खूब दुनियावालों की नजरों से बचकर प्यार के दो पल साथ बीताने की कोशिश की चाहे लेकिन दुनिया की नजरों में इनका सीक्रेट रोमांस आ ही गया. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के 5 ऐसे कपल से मिलवाने जा रहे हैं जो चोरी-छिपे रोमांस करते हुए पकड़े गए थे.

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है अलग हो चुके कपल रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का. रणबीर बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कहे जाते हैं. वह कटरीना से पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं. हालांकि, दीपिका ने बीते साल ही रणवीर सिंह से शादी करके अपना घर बसा लिया है. वहीं, अब रणबीर और कटरीना का भी ब्रेकअप हो चुका है. बता दें, कुछ टाइम पहले रणबीर और कटरीना एक साथ एक बीच पर मस्ती करते हुए देखे गए थे. इस दौरान अभिनेत्री ने बिकिनी पहन रखी थी. इन दिनों रणबीर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ इश्क वाला लव खेल रहे हैं.

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया

80 के दशक में अभिनेता सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का प्यार उफान पर था. ये दोनों आये दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहते थे. दोनों पहली बार साथ 1984 की फिल्म ‘मंजिल मंजिल’ में साथ नजर आये थे. बता दें, हाल ही में सनी देओल देश से बाहर फिल्म की शूटिंग के चलते अपने पुराने प्यार डिंपल कपाड़िया के साथ टाइम स्पेंड करते देखे गए थे. उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई जिसमें वह एक-दूसरे के हाथ में हाथ डालकर बैठे हुए थे.

रणबीर कपूर और माहिरा खान

रणबीर कपूर पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ भी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आये थे. इस अफवाह ने तूल तब पकड़ी था जब वह माहिरा के साथ न्यूयॉर्क की गलियों में स्मोक करते देखे गए थे. इनकी साथ में स्मोकिंग करने वाली फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. वायरल हुई फ़ोटो में माहिरा ने सफेद रंग की एक मिनी ड्रेस पहनी थी जबकि रणबीर ग्रे कलर की टी-शर्ट में नज़र आये थे.

शाहरुख़ खान प्रियंका चोपड़ा

एक टाइम में शाहरुख़ खान और प्रियंका चोपड़ा का भी अफेयर चर्चा में रह चुका है. फिल्म ‘डॉन’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख़ और प्रियंका के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. उस समय यह खबर खूब उड़ी थीं कि प्रियंका और शाहरुख़ सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं और वह जल्द गौरी को तलाक देने वाले हैं. ऐसे में दोनों की कुछ कोज़ी तस्वीरें भी सामने आयीं थी जो अफवाहों को सच का नाम दे रही थीं. लेकिन समय रहते शाहरुख़ संभल गए और गौरी की वजह से प्रियंका से दूर हो गये.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

अब आखिरी में नंबर आता है बॉलीवुड के सबसे विवादित और मशहूर कपल रह चुके सलमान खान और ऐश्वर्या राय का. दोनों की ट्रैजिक लव स्टोरी से तो पूरी दुनिया वाकिफ है. ऐश को देखते ही सलमान उन पर दिल हार चुके थे और संजय लीला भंसाली से कहकर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में उन्होंने ऐश्वर्या को रोल दिलाया. इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच रोमांस शुरू हुआ. बता दें, एक बार ऐश और सलमान कार में देखे गए थे जहां सलमान उन्हें किस कर रहे थे. इस दौरान सलमान उन्हें ड्राप कर रहे थे.

पढ़ें सलमान के भांजे को यूजर्स ने कहा पोलियो का मरीज, भड़की अर्पिता खान ने कहा- आप लोग बेहूदा हैं जो.. 

Back to top button
?>