बॉलीवुड

कपड़ों पर सवाल उठाने वालों को जान्हवी कपूर का मुंहतोड़ जवाब, कहा- इतने भी पैसे नहीं कमाए हैं कि..

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में ट्रोलिंग पर श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने ट्रोलिंग करने वालों को ऐसा करारा जवाब दिया है कि वह उन्हें ट्रोल करने से पहले सौ बार सोचेंगे. जान्हवी कपूर की कोई न कोई फोटो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है. लेकिन सबसे ज्यादा उनका जिम लुक वायरल होता है. बीते दिनों कुछ लोगों ने जान्हवी को एक ही ड्रेस एक से अधिक बार पहनने पर ट्रोल किया था. इस पर एक्ट्रेस ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

जान्हवी ने बंद की ट्रोलर्स की बोलती

एक से अधिक बार एक ही ड्रेस पहनने पर ट्रोल कर रहे लोगों को जान्हवी ने जवाब देते हुए कहा है कि, “इतना पैसा नहीं कमाया है कि हर रोज नए कपड़े पहनूं”, जान्हवी ने आगे कहा, “मैं ट्रोल करने वालों से प्रभावित नहीं होती, जो कपड़ों में गलती खोजने की कोशिश करते हैं. आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं. विशेष रूप से कपड़ों को लेकर”. ट्रोल करने वालों को याद दिलाते हुए जान्हवी आगे कहती हैं, “मैं अपनी आलोचना को उस वक्त गंभीरता से लूंगी जब वह मेरे काम से जुड़ा हुआ होगा या फिर मुझे उस पर काम करना होगा. लेकिन मैं जिम के बाहर कैसी दिख रही हूं, इस पर कोई बोलता है तो यह वास्तव में मेरा काम नहीं है”. बता दें, इन दिनों जान्हवी कपूर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘कारगिल गर्ल’ को लेकर बिजी हैं. इसमें वह मशहूर एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना का रोल निभा रही हैं.

कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल

हाल ही में जान्हवी कपूर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई थीं. कपड़ों को लेकर ट्रोल होना जान्हवी के लिए अब आम बात हो गयी है. कुछ दिनों पहले वह मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई थीं. दरअसल, उन्होंने एक पिंक कलर की लंबी टी-शर्ट पहनी थी जिसके नीचे उन्होंने पैंट नहीं डाली थी. बस इसी बात के लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

धड़क से किया डेब्यू

जानकारी के लिए बता दें जान्हवी कपूर कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई वही कुछ लोगों ने उनके अभिनय प्रतिभा पर सवाल खड़े किये. आजकल जान्हवी कपूर की तुलना लोग सारा अली खान से करने लगे हैं.

पढ़ें श्रीदेवी की वजह से देवरानी-जेठानी बनने से रह गयी सारा और जान्हवी, सगे भाईयों से करती थीं प्यार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button