विशेष

मोदी को आता है सांप को कुचलना…वायरल हुआ अफगानी भाई का नया वीडियो

लोकसभा चुनाव-2019 का माहौल चल रहा है और ऐसे में सभी अपने-अपने दल को ऊंचा दिखाने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस और बीजेपी के बीच घमासान है और इनमें कौन जीतेगा ये कहना अभी मुश्किल है. इस दौरान बहुत से लोग वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं जिसमें सिर्फ भारत के लोग ही शामिल नहीं है बल्कि दूसरे देश के लोग भी इस क्रम में शामिल हैं. सोशल मीडिया पर पिछले कुछ महीनों से दो अफगानियों का वीडियो वायरल होता है जिसमें वे नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हैं और अब उनमें से एक का नया वीडियो आया है और वायरल हुआ अफगानी भाई का नया वीडियो, पढ़िए अफगानी भाई ने क्या-क्या कहा?

वायरल हुआ अफगानी भाई का नया वीडियो

अफगानी भाई का नया वीडियो आया है जिसमें उसने एक बार फिर मोदी जी की तारीफ की है. इस बार हिंदूस्तानी दोस्त ने पीओके सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र किया और पाकिस्तान के खूब मजे लिये. पीएम मोदी की अच्छे से तारीफ करते हुए अफगानी भाई ने कहा, ‘मोदी को पता है कि सांप (आतंकी) का फन कैसे कुचला जाता है.’ वोट करने की अपील के साथ अफगानी भाई ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अच्छे आदमी है, मगर नरेंद्र मोदी को टक्कर देना उनके बस की बात नहीं है.

देखें ये वीडियो –

अफगानी भाई ने वायरल हुए उस वीडियो में कहा कि नरेंद्र मोदी ने हर देश के साथ भाई-चारा का रिश्ता बनाया और ये मौका पाकिस्तान को भी दिया लेकिन वे बाज नही आया. पाकिस्तान भारत को कभी दोस्त नहीं बना सकता लेकिन अफगानिस्तान का भारत अच्छा दोस्त है. वी़डियो में अफगानी भाई की हंसी से पता चलता है कि वो पाकिस्तान की कितनी टांग खीचने का काम करता है.इस वीडियो को भारी मात्रा में लोग पेजेस और ग्रुप में शेयर कर रहे हैं क्योंकि ये आदमी जो भी बात कहता है वो देश के हित में और देश के सबसे लोकप्रिय नेता की तारीफों के पुल बांधता है. इन वजहों से भी लोग इन्हें ज्यादा पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि पुलवामा हमले और उसके बाद पीओके में हुए सर्जिकल स्ट्राइक के समय अफगानी भाई के कई वीडियो वायरल हुए और लोगों में इसकी पॉपुलैरिटी भी खूब रही. अगानिस्तान का ये बंदा हिंदूस्तान को अपना दोस्त और पाकिस्तान को दुश्मन मानता है जिसकी वजह से इन्हें खूब पसंद किया जाता है. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है और लोग इसे भारी मात्रा में शेयर और लाइक करते हैं.

Back to top button