बॉलीवुड

श्रीदेवी की वजह से देवरानी-जेठानी बनने से रह गयी सारा और जान्हवी, सगे भाईयों से करती थीं प्यार

एक दो फिल्मों में काम करके श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. अब फैंस के दिलों में भी सारा और जान्हवी ने जगह बना ली है. इतना ही नहीं, फिल्म मेकर्स की भी पहली पसंद नामचीन सितारे नहीं बल्कि सारा और जान्हवी हैं. आज जान्हवी कपूर का बर्थडे है और वह अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं. इस ख़ुशी के मौके पर हम आपको सारा और जान्हवी की लव स्टोरी के बारे में एक ख़ास बात बताने जा रहे हैं. दरअसल, सारा और जान्हवी एक टाइम में एक घर के दो सगे भाईयों को डेट कर चुकी हैं. लेकिन जान्हवी की मां श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि दोनों एक ही घर में देवरानी-जेठानी बनकर जाएं. इसलिए उन्होंने जान्हवी को इस रिलेशनशिप से जल्द से जल्द बाहर आने की चेतावनी दी थी.

सारा और जान्हवी कर चुकी हैं दो सगे भाईयों को डेट

बता दें, एक समय में सारा और जान्हवी दो सगे भाईयों को डेट कर चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जान्हवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले पॉलिटिशियन के बेटे शिखर पहाड़िया को डेट किया करती थी. शिखर पहाड़िया पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. इसके अलावा वह वीर पहाड़िया के भाई भी हैं. वहीं, वीर पहाड़िया ने सारा अली खान को डेट किया था. अगर ये दोनों अभिनेत्रियां अपने रिश्ते को आगे लेकर जाती तो बात शादी तक पहुंचती और रियल लाइफ में देवरानी-जेठानी बन जाती. जान्हवी और शिखर का रिलेशनशिप उस वक्त सुर्ख़ियों में आया था जब दोनों का किसिंग विडियो वायरल हुआ था. साल 2016 में वायरल हुआ ये विडियो एक दोस्त की पार्टी का था. विडियो वायरल होते ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. कहा जाता है कि जान्हवी की मां श्रीदेवी को पसंद नहीं था कि वह शिखर के साथ सोशल मीडिया पर कोजी फोटो शेयर करें.

जान्हवी कर चुकी है फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू

साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से जान्हवी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. फिल्म के रिलीज़ होने से कुछ महीने पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया था. इस फिल्म के बाद फ़िलहाल जान्हवी किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं लेकिन खबरें हैं कि जल्द ही वह संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ सकती हैं.

सारा ने किया था फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह थे.

पढ़ें क्या सारा की इस तस्वीर में कोई भूत है? जानें क्यों सारा की इस तस्वीर की इतनी हो रही है चर्चा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button