बॉलीवुड

बेशर्मी: 2 साल के तैमूर को डेट करना चाहती है 31 साल की ये एक्ट्रेस, कहा-क्यूटनेस की हूँ कायल

फेमस होने के लिए ज्यादातर इंसान कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं जिससे उन्हें मुश्किल से पॉपुलैरिटी मिलती है. क्योंकि पॉपुलर होने के लिए इंसान को बहुत मेहनत करनी पड़ती है तब जाकर वो पॉपुलर होता है मगर बहुत से केस में ऐसा जरूरी भी नहीं हो पाचा लेकिन बिना कुछ किए जिसे पॉपुलैरिटी मिले उसे तैमूर अली खान कहते हैं. सच में इस 2 साल के बच्चे ने सभी के नाक में दम कर रखा है इनकी पॉपुलैरिटी इनके माता-पिता से भी कहीं ज्यादा है. फिर उनका ड्रेसिंग सेंस हो, हंसने का अंदाज हो या फिर अकेले ही सड़क पर निकल जाना हो. मगर बेशर्मी की हद तब हो गई जब 2 साल के तैमूर को डेट करना चाहती है 31 साल की ये एक्ट्रेस, इन्होने साफ कहा कि अगर इनका बस चले तो ये तैमूर अली खान को डेट करें.

2 साल के तैमूर को डेट करना चाहती है 31 साल की ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड के नन्हे सुपरस्टार तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी उनके पिता सैफ अली खान और मां करीना कपूर खान से भी कहीं ज्यादा है. इसका अंदाजा आप कुछ इस तरह से लगा सकते हैं कि वो जहां भी जाते हैं तो मीडिया उन्हें फॉलो करने लगती है. आए दिन तैमूर की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अब तैमूर का नाम एक एक्ट्रेस के साथ भी जोड़ा जा रहा है जो उनसे 29 साल बड़ी हैं और वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तापसी पन्नू हैं. तापसी पन्नू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के क्यूट बेटे तैमूर अली खान के साथ अगर मौका मिला तो वो डेट पर जाना चाहती. सिर्फ तापसी ही नहीं बल्कि हर कोई इनकी क्यूटनेस का दीवाना है. दरअसल, इस इंटरव्यू में जब तापसी से पूछा गया कि वो किसे डेट करना चाहती हैं तो उन्होंने बिना सोचे कह दिया कि वो तैमूर को डेट करना चाहती हैं. तापसी ने ये बात सीरियसली नहीं बल्कि मजाक में की क्योंकि वो उन्हें सबसे ज्यादा क्यूट लगते हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों तापसी पन्नू अपनी फिल्म बदला का प्रमोशन कर रही हैं जो 8 मार्च को रिलीज हो रही है. इसमें वो एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ कुछ गुत्थियों को सुलझाएंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन फिर से वकील बने हैं और तापसी एक कॉलेज स्टूडेंट हैं. इसके पहले तापसी और अमिताभ बच्चन इसी किरदार में फिल्म पिंक में भी नजर आए जो सुपरहिट रही.

पंजाबी कुड़ी ने साउथ इंडियन फिल्मों में किया धमाल

31 साल की तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मो से की. इसके बाद उन्होंने साउथ की तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषाओं में कई फिल्मों में काम किया. साउथ सिनेमा के दर्शकों में इनकी खास पॉपुलैरिटी बन गई है इसके अलावा तापसी ने बॉलीवुड में जुड़वा-2, चश्मेबद्दूर, पिंक, नाम शबाना जैसी कामयाब फिल्मों में काम किया है. तापसी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करते हुए इनफॉसिस में कुछ महीने काम किया लेकिन फिर एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने आईं और सफल हो गईं.

Back to top button