दिलचस्प

वजन घटाकर फैट से फिट हुई टीवी की ये फेमस बहू, अब अक्षय कुमार के साथ करना चाहती हैं रोमांस

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज हों या फिर टीवी की हसिनाएं हर एक्ट्रेसेज को अपना लुक खूबसूरत रखना ही पड़ता है। छोटे पर्दे पर भी एक्ट्रेसेज अब पहले से कहीं ज्यादा अपने लुक और फिगर पर ध्यान देने लगी हैं। जेनीफर विंगेट, निया शर्मा, हिना खान सुरभी ज्योति औऱ मौनी रॉय जैसी एक्ट्रेसेज हैं जो अपने एक्टिंग से भी कहीं ज्यादा अपने हॉट लुक के लिए पसंद की जाती हैं। ऐसे लिस्ट में हाल ही में टीवी की चर्चित बहू दिव्यांका का नाम भी जुड़ गया है जो पहले से कहीं ज्यादा फिट औऱ स्लिम हो चुकी हैं।

वेट घटाकर ग्लैमरस हुईं दिव्यांका

ये हैं मोहब्बतें फेम दिव्यांका सीरियल्स में पहले भी पसंद की जाती थी, लेकिन उनके बढ़ते वजन को लेकर वो काफी समय से ट्रोल हो रहीं थी। दरअसल धीरे धीरे दिव्यांका का वजन काफी बढ़ गया था और लोग उनको इस बात पर काफी कुछ कहने लगे थे। यहां तक की शादी के वक्त भी दिव्यांका काफी हेल्दी थीं। हालांकि दिव्यांका ने ट्रोलर्स को कभी भी बहुत गंभीरता से नहीं लिया।

बता दें कि दिव्यांका को फिट होने की प्रेरणा अपने पति विवेक से मिली। उन्हें के मोटिवेशन ने दिव्यांका को फिर से उन हिरोइनों में शामिल कर दिया जिनके लुक्स को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। दिव्यांका ने पहले से कहीं ज्यादा अपना वजन कम कर लिया औऱ अब वो पहले से भी कहीं ज्यादा फिट नजर आ रही हैं।

ट्रेंडी आउटफिट में नजर आ रहीं दिव्यांका

बता दें कि दिव्यांका इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो द वॉयस को होस्ट कर रही हैं। इसी शो में दिव्यांका का स्लिम फिट अवतार दर्शकों को देखने को मिला। इस शो के दौरान दिव्यांका ट्रेंडी जंपसूट, स्टाइल, ड्रेसेज और बेहद ही खूबसूरत गाउन पहने नजर आईं। दिव्यांका का ये स्टाइलिश अवतार दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। सीरियल्स में दिव्यांका अक्सर सूट या साड़ी पहने नजर आती हैं। ऐसे में दर्शकों के लिए दिव्यांका का ये लुक काफी एक्साइटिंग और अनोखा है।

बता दें कि दिव्यांका के इस वेट लॉस के बाद अब फैंस चाहते हैं कि वो भी जल्दी फिल्मों में एंट्री ले लें। टीवी से काफी हिट कलाकार बड़े पर्दे पर गए हैं और उन्हें अच्छा काम भी मिल रहा है। इस पर दिव्य़ांका ने कहा कि वो पर्दे पर चैलेंजिंग रोल करना पसंद करेंगी। उनके सबसे फेवरेट एक्टर अक्षय कुमार हैं औऱ उन्ही के साथ वो किसी फिल्म में काम करना चाहेंगी।

अक्षय संग करना हैं दिव्यांका को रोमांस

दिव्यांका ने कहा कि मैं अक्षय कुमार के साथ रोमांस करना चाहूंगी। मैं सिर्फ ग्लैमरस रोल नहीं करना चाहती बल्कि अगर मुझे अलग अलग चैलेंजिंग रोल करने को मिले तो मुझे और खुशी होगी। मैं एक दिन खुद को अक्षय की एक्ट्रेस बनते देखना चाहूंगी। मुझे उनकी सारी फिल्में पसंद हैं। अब तो दिव्यांका भी अक्षय की तरह बॉडी फिटनेस पर बहुत ध्यान देने लगी हैं।

सीरियल्स की बात करें तो दिव्यांका छोटे पर्दे का मशहूर चेहरा रही हैं। उनका पहला शो बनू मैं तेरी दुल्हन दर्शकों को काफी पसंद किया गया था। वहीं हाल ही में आ रहा उनका शो हैं मोहब्बतें भी दर्शकों को काफी लंबे समय तक एंटरटेन किया है। इस शो में दिव्यांका इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button