दिलचस्प

अपने पति से उम्र में बड़ी है ये टीवी एक्ट्रेसेज, उम्र का बंधन तोड़ प्यार के लिए रचाई शादी

बॉलीवुड में आजकल कपल्स के बीच एज गैप का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रियंका और निक के साथ साथ अर्जुन और मलाइका भी इस एज गैप के लिए काफी ट्रोल किए जाते हैं। अगर किसी रिश्ते में लड़के की एज ज्यादा हो तो ये फिर भी लोगों के लिए सामान्य बात होती है, लेकिन लड़की अगर बड़ी हो तो फिर ये गंभीर मुद्दा बन जाता है। हालांकि टीवी और फिल्मी पर्दे में उम्र का बंधन दो लोगों को एक होने से नहीं रोक पाया। सिर्फ बॉलीवुड मे ही नहीं बल्कि टीवी की कुछ एक्ट्रेसेज भी ऐसी हैं जिन्होंने अपनी उम्र से छोटा जीवनसाथी चुना है।

सुयश राय और किश्वचर मर्चेंट

टीवी के हॉट और चर्चित कपल में एक सुयश औऱ किश्व्चर अपनी प्रेम कहानी के लिए काफी पसंद किए जाते हैं। इनकी शादी में रोक लगाने वाली समाज की कई बातें थीं। जिसमें दोनों के अगल अगल धर्म का होना भी शामिल है। इसके अलावा किश्वर सुयश से उम्र में 8 साल बड़ी हैं औऱ शो प्यार की ये एक कहानी में दोनों ऐसी ही एज डिफरेंस के साथ नजर आए थे, लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच हुए प्यार ने समाज के सारे बंधन तोड़ दिए । आज दोनों शादी करके सुखी जीवन बिता रहे हैं।

भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया

कॉमेडी के मामले में अगर किंग कपिल शर्मा को कहा जाता है तो क्वीन भारती सिंह ही है। भारती की कमजोरी थी उनका ज्यादा वजनी होना, लेकिन भारती ने अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बना लिया। वहीं भारती को पति के रुप में मिलने हर्ष। बता दें कि दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी का फैसला ले लिया। बता दें कि भारती हर्ष से 8 साल बड़ी हैं।

करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू

केवी टीवी पर्दे के सबसे हैंडसम एक्टर में से एक हैं और उनकी एक्टिंग के लिए भी काफी पसंद किया जाता है। केवी के पीछे लड़कियों की लाइन लग जाती, लेकिन उनका दिल धड़का टीजे सिद्धू के लिए। टीजे करण से करीब 2 साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों के प्यार और शादी के बीच में ये बात कभी मुद्दा नहीं बनी। बता दें कि दोनों अपनी शादी में खुश भी हैं और जुड़वा बच्चियों के पैरेंटस हैं। केवी टीवी शो शरारत, कुबुल है और बिग बॉस 12 में नजर आ चुके हैं।

सनाया ईरानी और मोहित सहगल

छोटे पर्दे पर सनाया को काफी पसंद किया गया और अपनी क्यूट स्माइल के लिए अपने फैंस के बीच काफी फेमस भी हैं। सनाया को अपने को-स्टार मोहित सहगल से ही प्यार कर लिया था और इसके बाद दोनो ने बड़े ही शांत तरीके से शादी कर ली थी। सनाया और मोहित एक साथ शो मिले जब हम तुम में सम्राट और गुंजन के किरदार में नजर आए थे और दोनों की ऑनस्क्रीन केमेंस्ट्री काफी पसंद की गई थी। बता दें कि सनाया भी मोहित से उम्र में दो साल बड़ी हैं, लेकिन इनकी शादी में बस प्यार और दोस्ती है। आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी खुशी बिता रहे हैं। इन सितारों ने दुनिया को बताया है कि प्यार करने के लिए उम्र की सीमा नही होती है।

यह भी पढ़ें

Back to top button