बॉलीवुड

दोबारा मां बनने वाली हैं ‘दीया और बाती हम’ की सांची, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

यूं तो टेलीविजन पर कई सीरियल प्रसारित होते हैं और फिर बंद हो जाते हैं, लेकिन कुछ सीरियल ऐसे होते हैं, जोकि बंद होने के बावजूद सालों साल तक लोगों के दिलों में जिंदा रहते हैं। इसी कड़ी में सीरियल ‘दीया और बाती हम’ का नाम भी शामिल है। सीरियल ‘दीया और बाती हम’ पहले ही सालों पहले बंद हो चुका है, लेकिन इसमें काम करने वाले कलाकार आज भी लोगों के दिल में हैं और लोग इन्हें एक बार फिर से देखना चाहते हैं। जी हां, सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के कलाकारों से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर पर उनके फैंस की नजर होती है, ऐसे में हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आएं हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में सांची का किरदार निभाने पूजा शर्मा तो आपको याद ही होंगी। जी हां, सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की सांची जोकि संध्या राठी से नफरत करती थी, लेकिन बाद में संध्या ने अपने प्यार से सांची का दिल जीत लिया था। सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में सांची ने विलेन का किरदार निभाया था, लेकिन लोगों के दिलों में बस गई थी। दरअसल, पूजा शर्मा दोबारा से मां बनने वाली हैं और जल्दी ही इनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

मां बनने वाली हैं पूजा शर्मा

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में चालाक सांची का किरदार निभाने वाली पूजा शर्मा मां बनने वाली हैं। पूजा शर्मा दूसरी बार गर्भवती हैं। इससे पहले इन्होंने 2017 में एक बच्चे को जन्म दिया, जोकि काफी ज्यादा क्यूट है। पूजा शर्मा काफी ज्यादा क्यूट हैं और अब जब वे दोबारा मां बनने वाली हैं, तब उन्होंने बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। पूजा शर्मा की बेटी का नाम वियाना है, जिसके साथ पूजा काफी ज्यादा खुश हैं और इसी वजह से वे एक्टिंग की दुनिया से भी दूर हो चुकी हैं।

2016 में निर्देशक से की थी शादी

बताते चलें कि पूजा शर्मा ने 2016 में तू मेरा हीरो के निर्देशक पुष्कर पंडित से शादी कर ली थी। दोनों ने एक दूसरे को बहुत थोड़े समय के लिए डेट किया और फिर शादी का फैसला ले लिया। बता दें कि दोनों की मुलाकात शो तू मेरा हीरो के सेट पर ही हुई थी, जहां दोनों एक दूसरे के प्यार में अपना दिल खो बैठे। बता दें कि शादी के बाद से दोनों कपल एक दूसरे के साथ तस्वीरे शेयर करते हैं, जिसमें दोनों के बीच कितना प्यार है, यह साफ साफ दिखता है।

एक्टिंग से दूर हो चुकी हैं पूजा शर्मा

शादी करके घर बसाने के बाद पूजा शर्मा एक्टिंग से दूर हो गई और अब वे अपने परिवार के साथ ही टाइम स्पेंड करती हैं। बता दें कि पूजा शर्मा को आखिरी बार सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में ही देखा गया था। इस सीरियल से इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी, लेकिन इन्हें हमेशा विलेन के रुप में देखा गया। सीरियल खत्म होने के दौरान इनका हृदय परिवर्तन हो गया था।

Back to top button