दिलचस्प

मिला लीजिये अपने पति के नाम का पहला अक्षर, ये 4 नाम वाले पुरुष होते हैं अपनी पत्नी के दीवाने

शादी से पहले वर वधू की कुंडलीयाँ मिलाने का रिवाज़ बहुत पुराना है पर क्या सब लोग जानते हैं कि शादी में प्यार नाम पर भी निर्भर करता है। हमारे शास्त्रों में नाम का बहुत महत्व है, नाम के पहले अक्षर से ही राशि तय होती है और कुंडली बनती है। हर व्यक्ति चाहे वो पुरुष हो या स्त्री एक समय ऐसा आता है जब वो किसी को पसंद करता या करती है एक लड़की की जब शादी होती है तो उसके बहुत से अरमान और उम्मीदें होती हैं कि उसका जीवनसाथी उससे प्यार करे, इज़्ज़त दे, साथ दे और उसके परिवार को अपना समझे और ख्याल रखे। कुछ खुशनसीब लड़कियों को अपने सपनों में फिट होने वाला जीवनसाथी मिलते हैं। आज हम अपनी इस पोस्ट में पति के नाम के पहले अक्षर के बारे में बताने जा रहे हैं कि उनके नाम के पहले अक्षर से उनका स्वभाव कैसा होगा और आगे चल कर वो अपनी होने वाली पत्नी के साथ किस तरह का रिश्ता रखेंगे, उसे बहुत प्यार और सम्मान देंगे या फिर एक सामान्य पति की तरह रहेंगे जैसा की आमतौर पर ज़्यादातर पति करते हैं।

K नाम वाले पुरुष

बता दें की जिन भी पुरुषों का नाम K अक्षर से शुरू होता है ऐसे पुरुष थोड़े जिद्दी स्वभाव के जरूर होते हैं मगर ये अपनी वाइफ या लाइफ पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं। इनके बारे में कहा जाता है की शादी से पहले जितना इन पुरुषों में रोब होता है शादी के बाद इनका स्वभाव उतना ही बदल जाता है। ये अपनी पत्नी की हर बात मानते हैं और अपनी पत्नी के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

A नाम वाले पुरुष

इसके अलावा बात करें A अक्षर से शुरू होने वाले पुरुषों के बारे में तो आपको बताते चलें की ये लोग अपनी वाइफ का ख्याल बहुत अच्छे से रखते हैं और उनकी किसी भी वक़्त किसी भी चीज के लिए मदद करने से पीछे नहीं हटते, वे अपनी पत्नी के आगे पीछे घुमते रहते हैं।

R नाम वाले पुरुष

R अक्षर से शुरू होने वाले पुरुषों की बता की जाए तो आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की ये लोग अपनी पत्नी की हर छोटी बड़ी बात का ख्याल रखने में बहुत आगे रहते हैं और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ये अपनी होने वाली पत्नी की ख़ुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

P नाम वाले पुरुष

इसके अलावा बात करें P अक्षर से शुरू होने वाले पुरुषों के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की ये लोग अपनी पत्नी के प्रति बहुत ईमानदार होते हैं और उतने ही ज्यादा डेडिकेटेड भी। आपको यह भी बताते चलें की इनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर भी बहुत अच्छा होता है और इसी वजह से ये तुरंत समझ जाते हैं कि इनकी पत्नी इनसे क्या चाहती हैं।

खैर अगर आपके पति या होने वाले पति का नाम इन चार अक्षरों में से शुरू होता है तो आप समझ जाइए की आप बहुत ही ज्यादा सौभाग्यशाली हैं और आपको अपने पति से शिकायत का कोई मौका नहीं मिलेगा।

Back to top button