दूसरी बार पिता बने ‘दीया और बाती हम’ के सूरज राठी, घर आई नन्ही परी

स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका मोस्ट पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ में सूरज राठी का किरदार निभाने वाले अनस के घर नन्ही परी आई है। जी हां, ‘दीया और बाती हम’ के सूरज राठी के घर नन्ही परी है। इसकी जानकारी खुद अनस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी। अनस टेलीविजन की दुनिया के पॉपुलर एक्टर हैं, जोकि कई सीरियल में नजर आ चुके हैं, लेकिन घर घर में अनस को सूरज के नाम से ही जाना जाता है। अनस अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी नन्ही परी की खुशियां भी लोगों से शेयर की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से घर घर में पहचान बनाने वाले सूरज राठी के घर काफी समय के बाद खुशियां आई है, जिसकी वजह से वे खुशी से झूम उठे हैं। घर में बेटी आने की वजह से अनस काफी ज्यादा उत्साहित हैं और इसके लिए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अपने फैंस के लिए एक खूबसूरत सा मैसेज दिया है। बता दें कि अनस की जोड़ी दीपिका सिंह के साथ खूब पसंद की गई, लेकिन रियल लाइफ में दोनों ने अलग अलग शादी की है। तो चलिए जानते हैं कि अनस ने वीडियो में क्या कुछ कहा है।

फैंस को अनस ने दी गुड न्यूज़

अनस के घर जैसे ही नन्ही परी आई, वैसे ही खुशी से वे झूम उठे। इतना ही नहीं, अनस ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी बीवी, परिवार और भगवान का शुक्रिया किया है। इसके अलावा वे अपने फैंस को यह खुशखबरी दे रहे हैं। बता दें कि अनस ने अपनी बिटिया के नाम का खुलासा भी कर दिया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अनस ने वीडियो में बताया कि मां और बेटी दोनों ही ठीक हैं। आप लोगों ने उनके लिए दुआ की, उसके लिए आप लोगों का भी शुक्रिया।

बेटी को दिया खूबसूरत नाम

अनस अपनी फैमिली को काफी ज्यादा प्यार करते हैं। बिटिया के आने के बाद अनस ने कहा कि मेरी फैमिली अब पूरी हुई है। ऐसे में उन्हें अपनी बेटी का नाम अयात रखा है। आयत नाम बहुत ही ज्यादा यूनिक है और यह नाम लोगों को खूब पसंद आ रहा है। याद दिला दें कि दिया और बाती हम में सूरज राठी का किरदार निभा कर अनस ने लोगों का खूब प्यार पाया है और वे समाज में एक आदर्श बेटे के रूप से जाने जाते हैं, ऐसे में अब वे एक अच्छा पिता बनने की कोशिश कर रहे हैं।

एक्टिंग छोड़ चुके हैं अनस

अनस एक्टिंग छोड़कर खेती कर रहे हैं। अनस खेती शौक के रूप में नहीं बल्कि व्यवसाय के रूप में कर रहे हैं। अनस खेती के ज़रिए अपने परिवार का ध्यान रख रहे हैं। अनस ने बातचीत में बताया कि इस व्यवसाय से मैं अपनी फैमिली के साथ ज्यादा वक्त बिता पा रहा हूं। बता दें कि अनस का एक बेटा भी है। अनस ने हिना कब्बल से शादी की है, जोकि उनसे 14 साल छोटी हैं।