राजनीतिसमाचार

कांग्रेस में शामिल होने के बाद उर्मिला बोली ‘नहीं बदला धर्म, मैं हिंदू और मेरे पति हैं मुस्लिम’

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में कांग्रेस का हाथ थामा। कांग्रेस का हाथ थामने के बाद उर्मिला मातोंडकर को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ा। ट्रोलिंग के बाद उर्मिला मातोंडकर ने एक इंटरव्यू में ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया। जी हां, उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की एक सशक्त अभिनेत्री मानी जाती हैं, ऐसे में अब जब उन्होंने राजनीति में एंट्री कर ली है, तो भला कैसे चुप रहने वाली हैं। उर्मिला मातोंडकर अक्सर बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

उर्मिला मातोंडकर ने जब 10 साल छोटे मुस्लिम लड़के से शादी की थी, तब से लेकर अब तक उन्हें इस बात के लिए ट्रोल किया जाता है। ऐसे में अब उर्मिला मातोंडकर ने मीडिया से बातचीत में ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि ट्रोलर्स सिर्फ इस्लाम को एक रंग में रंगना चाहते हैं, जोकि गलत है। इस दौरान उन्होंने भारतीय परंपरा का भी ज़िक्र किया और कहा कि भारत में सभी धर्म समान है और यही हमारे देश की खूबसूरती है।

शादी के बाद मैंने अपना धर्म नहीं बदला

उर्मिला मातोंडकर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शादी के बाद मैंने अपना धर्म नहीं बदला। ऐसे में मैं हिंदू हूं और मेरे पति मुस्लिम हैं। पति के बारे में बात करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि जितनी ज्यादा मैं एक गौरवशाली हिंदू हूं, उतने ही गर्वित मुसलमान मेरे पति हैं। साथ ही उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि मेरे पति ने कभी भी मुझसे धर्म परिवर्तन करने की बात नहीं की, क्योंकि हम हमारे देश से बहुत प्यार करते हैं, जिसकी वजह से दोनों ही एक दूसरे के धर्म का सम्मान करते हैं।

नफरत फैलाने का काम करते हैं ट्रोलर्स

 

उर्मिला मातोंडकर ने ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए कहा कि ट्रोलर्स सिर्फ देश में नफरत फैलाने काम करते हैं। साथ ही सिर्फ मुस्लिम समुदाय को टार्गेट करते हैं और उन्हें सिर्फ एक ही चश्मे से देखते हैं। याद दिला दें कि जब से उर्मिला ने मोहसिन अख्तर मिर से शादी की है, तब से उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है, जिसकी वजह से अब उर्मिला ने कहा कि हमे ट्रोलर्स से कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि उनका काम ही नफरत फैलाना है। उर्मिला मातोंडकर ने आगे कहा कि भारत की खूबसूरती साथ रहने में है और मुझे गर्व है कि मैं एक भारतीय हूं।

बीजेपी पर साधा निशाना

उर्मिला मातोंडकर को कांग्रेस ने मुंबई नार्थ से उम्मीदवार बनाया है, जिसकी वजह से वे चुनाव प्रचार में सक्रिय हो गई हैं। उर्मिला मातोंडकर ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति पिछले पांच साल में हुए विकास की बात नहीं कर रहा है, क्योंकि विकास हुआ ही नहीं है। उर्मिला ने आगे कहा कि मैं ट्रोलर्स को बोल कर जवाब नहीं दूंगी, बल्कि अपने काम से सबका मुंह बंद करूंगी, क्योंकि उन्हें लगता है कि राजनीति में कोई ग्लैमर डॉल आ गई है।

Back to top button