बॉलीवुड

डायरेक्टर के प्यार में करियर चौपट कर बैठी थी उर्मिला मातोंडकर, बोलीं ‘मैंने उसके लिए सब किया..’

चुनावी मैदान में किस्मत आज़माने के लिए कई सितारे उतर चुके हैं, जिसमें अब नया नाम उर्मिला मातोंडकर का जुड़ चुका है। जी हां, 90वे के ज़माने की टॉप अभिनेत्री रही उर्मिला मातोंडकर ने अब कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर लिया है। 45 साल की उम्र में उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस की तरफ से सियासी पारी खेलने के लिए तैयार हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, माना जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर को कांग्रेंस मुंबई की सीट से उतार सकती है, ताकि वहां विरोधियों को मात दे सके, लेकिन यहां हम आपको उर्मिला मातोंडकर के करियर के बारे में कुछ खास जानकारी देने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री रह चुकी उर्मिला मातोंडकर पर अपना ही करियर बर्बाद करने का आरोप लगता है। उर्मिला मातोंडकर के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अपना सुपरहिट करियर खुद प्यार के चक्कर में बर्बाद किया है, जिसके बाद वे एक फ्लॉप अभिनेत्री के नाम से भी जानी जाने लगी थी। इतना ही नहीं, सालों से बॉलीवुड से दूर रहने वाली उर्मिला मातोंडकर ने 2018 में फिल्म ब्लैकमेल में आइटम डांस किया, जिसके बाद अब एक साल बाद इन्होंने राजनीति में आने का फैसला किया।

सुपरहिट अभिनेत्री रह चुकी हैं उर्मिला मातोंडकर

फिल्म नरसिम्हा से डेब्यू करने वाली उर्मिला मातोंडकर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की। उर्मिला मातोंडकर ने अपने फिल्मी करियर में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा, जिसकी वजह से उन्होंने ढेर सारी फिल्मों में काम किया। उर्मिला मातोंडकर की फिल्म रंगीला काफी सुपरहिट रही थी, जिसकी वजह से इन्हें रंगीला गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। उर्मिला मातोंडकर ने शाहरुख से लेकर गोविंदा तक के साथ काम किया है, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ, जो इनका करियर पूरी तरह से ठप हो गया।

उर्मिला मातोंडकर ने खुद किया अपना करियर चौपट

उर्मिला मातोंडकर जब अपने करियर के सबसे सफल मोड़ पर थी, तभी इन्हें मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा से प्यार हो गया। दोनों के प्यार के चर्चे पूरी दुनिया में थे। इतना ही नहीं, राम गोपाल वर्मा की हर फिल्म में उर्मिला को देखा जाता था और इसी वजह से उर्मिला ने बाकी डायरेक्टरों के साथ काम करने के लिए मना कर दिया। साथ ही राम गोपाल वर्मा की फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा बनती नहीं है, तो बाद में उर्मिला को भी लोगों ने काम देना बदं कर दिया और फिर राम गोपाल वर्मा ने भी काम देना बंद कर दिया, जिसके बाद उर्मिला का करियर चौपट हो गया।

बॉलीवुड से गायब हो गई थी उर्मिला मातोंडकर

 

राम गोपाल वर्मा ने जब उर्मिला को काम देना बंद कर दिया, तो उसके बाद उर्मिला को किसी ने भी काम नहीं दिया और फिर उर्मिला मातोंडकर फिल्मों से दूर हो गई। लंबे ब्रेक के बाद फिल्मों में एक आइटम डांस करती हुई उर्मिला मातोंडकर 2018 की फिल्म ब्लैकमेल में दिखाई दी, जिसमें लोगों के बीच खास कमाल नहीं कर पाई। हालांकि, अपना करियर डूबता देख बाद में उर्मिला मातोंडकर ने राम गोपाल वर्मा को लेकर कहा था कि मैंने उससे प्यार किया था, सबकुछ दिया था, लेकिन उसने धोखा दिया।

Back to top button