बॉलीवुड

मजबूरी की वजह से गार्ड बने इस एक्टर की मदद के लिए आगे आए मीका सिंह, दिलाया फिल्मों में काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आकर अपनी किस्मत आजमानें वालें लोगों की गिनती नहीं की जा सकती हैं। क्योंकि हजारों की संख्या में लोग मुंबई आते हैं और उनकी आंखों में सिर्फ एक ही सपना होता है ऐक्टर बनने का। कुछ लोगों का ये सपना पूरा हो जाता है तो वहीं कुछ लोग इस सपने को भूलकर जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं। बता दें बॉलीवुड में बहुत से ऐसे ऐक्टर्स हैं जिन्होंने गरीबी से उठकर इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और आज जाने-माने अभिनेता है।

बात करें इस इंडस्ट्री की तो इसने ना जाने कितने लोगों की किस्मत चमकाई हैं। ना जाने कितने ही लोगों को फर्श से अर्श तक पहुंचाया है। लेकिन वहीं कुछ लोगों ने इस इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई कुछ हद तक किस्मत ने उनका साथ भी दिया लेकिन बाद में उनकी किस्मत ने उनको ऐसा धोखा दिया कि वो अर्श से फर्श पर आ गए। हाल ही में हमने आपको सावी सिद्धू के बारे में बताया था जो अनुराग कश्यप की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। साथ ही वो अक्षय कुमार के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन इन दिनों सिद्धू की हालत इतनी खराब है कि अपना गुजर-बसर करने के लिए सिद्धू गार्ड की नौकरी कर रहे हैं।

बता दें कि सवी अनुराग कश्यप की डेब्यू फिल्म ‘पांच’ से लेकर ‘ज़मीन’, ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘गुलाल’, ‘डी-डे’, ‘पटियाला हाऊस’ और ‘बेवकूफियां’ समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन एकाएक उनके परिवार के सदस्यों की मौत के बाद सवी की आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई, साथ ही उनकी तबियत भी बिगड़ गई। एक के बाद एक कर के मुसीबतों का पहाड़ सवी के ऊपर टूट पड़ा जिसके बाद उनको मजबूरन अब सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है।

बता दें सवी का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब जमकर वायरल हुआ जिसके बाद अब मीका सिंह सावी की मदद के लिए आगे आए हैं। बता दें कि मीका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट करके लोगों से सवी से कॉन्टेक्ट करवाने की बात कही थी। जिसके बाद उन्होंने सवी को वो नौकरी तुरंत छोड़ने को कहा और सवी को लेने के लिए कार भेजी। मीका ने उनको काम भी दिलवा दिया है।

आगे आने वाले दिनों में मीका सिंह फिल्म प्रोडक्शन के काम में भी उतरने वाले हैं। जल्द ही उनकी फिल्म आदत आने वाली है जिसमें करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु काम कर रहे हैं। मीका ने फिल्म के डायरेक्टर से सिद्धू के लिए अपनी एक फिल्म में रोल लिखने के लिए कहा है।

बता दें कि सवी ने बताया था कि उनको हमेशा से ही एक्टिंग का शौक था। उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई लखनऊ से पूरी करने के बाद वो चंडीगढ़ चले गए जहां से उन्होंने ग्रेजुएशन किया। जिसके बाद वो लॉ की पढ़ाई करने के लिए वापस लखनऊ आ गए, साथ ही थिएटर भी करने लगे। सवी के भाई की नौकरी एयर इंडिया में लग गई थी जिससे उनका मुंबई जाना आसान हो गया था। जिसके बाद से सवी मुंबई जाकर प्रोड्यूसर्स से मिलते थे।

सवि ने ये भी बताया कि उनको फिल्में देखने का बहुत मन करता है लेकिन पैसों की कमी की वजह से वो फिल्में नहीं देख पाते हैं। उन्होंने बताया कि इस नौकरी से वो पैसे जोड़ रहे हैं और अब उनकी हालत भी पहले से ठीक है। पैसे होने के बाद वो फिर से जाकर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से मिलेंगे और उनको भरोसा है कि एक बार फिर से उनको काम मिल जाएगा। सवि आगे कहते हैं कि ‘वो मेरा इंतजार कर रहे हैं मैं जल्द आ रहा हूं।’ बता दें कि अब सवी को मीका सिंह ने काम दे दिया है। वाकई में मीका सिंह उनके लिए भगवान बनकर आए हैं।

Back to top button