बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग फोटो, यूजर्स बोलें ‘दिल मत तोड़ना’

बॉलीवुड में अब स्टार किड्स का ज़माना है। एक के बाद एक स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, तो कुछ स्टार किड्स बॉलीवुड में आए बिना ही सुर्खियों में रहते हैं, जिसमे आमिर खान की बेटी इरा का नाम भी शामिल है। यूं तो आमिर खान अपने पारिवारिक मामले को कभी भी सोशल नहीं करते हैं, लेकिन कभी कभार स्टार परिवार होने की वजह से उनका परिवार भी सुर्खियों में आ ही जाता है। जी हां, आमिर खान की बेटी भले ही लाइमलाइट से दूर रहती है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती है, जिसकी वजह से वे कभी कभार सुर्खियों में आ जाती हैं, लेकिन इस बार इरा खान ने कुछ ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जोकि वायरल हो गई है। दरअसल, इस बार इरा खान ने एक लड़के के साथ ढेर सारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे है, जिससे लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया है। लोगों का मानना है कि ये लड़का इरा खान का ब्वॉयफ्रेंड है।

तो क्या ब्वॉयफ्रेंड संग इरा ने शेयर की तस्वीर?

इरा खान ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे एक मिशाल कृपलानी नाम के लड़के के साथ नजर आ रही हैं। मिशाल कृपलानी और इरा खान इन तस्वीरों में काफी क्लोज लग रहे हैं। किसी तस्वीर में मिशाल कृपलानी और इरा खान एक दूसरे को गले लगा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में मिशाल कृपलानी इरा खान को माथे पर किस कर रहे हैं, जिससे यह माना जा रहा है कि इरा खान मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं। हालांकि, मिशाल कृपलानी इरा खान के ब्वॉयफ्रेंड है या नहीं, इस पर कुछ भी कहना फिलहाल गलत होगा।

गले लगाती हुई नजर आई इरा खान


इरा खान ने जो तस्वीर अपने एकाउंट से शेयर किया है उसमें उन्होंने कैप्शन दिया है कि उम्मीद है कि तुम्हारी बसंत की छुट्टियां धूप और मुस्कान से परिपूर्ण रही होगी। हालांकि, मिशाल कृपलानी और इरा खान के बीच का क्या रिश्ता है, यह सिर्फ तस्वीरों से अनुमान लगाया जा रहा है, लेकिन फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस तस्वीर में इरा खान मिशाल कृपलानी को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं।

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

 

View this post on Instagram

 

Hope your Spring Break was sunny and smiley as @mishaalkirpalani’s, which of course, I piled onto ❤❤❤ ? @sahirahoshidar

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

सोशल मीडिया पर जब इरा खान ने मिशाल कृपलानी के साथ तस्वीरे शेयर की तो एक यूजर ने कहा कि क्या ये तुम्हार ब्वॉयफ्रेंड है? तो वहीं दूसरे यूजर्स ने कहा कि मिशाल कृपलानी तुम इनका दिल मत तोड़ना….तुम बहुत ही लकी हो कि ये तुम्हे मिली है। साथ ही कई यूजर्स ने यह भी लिखा है कि यह मेरी पहली क्रश है, इसलिए तुम इसका दिल बिल्कुल मत तोड़ना।

Back to top button