विशेष

इन 7 सितारों के फैंस ने पार की पागलपन की सभी हदें, किसी ने भेजा हीरों का हार तो किसी ने समोसा

सेलिब्रिटीज के फैंस होना आम बात है. हर सितारा चाहता है कि उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो. लेकिन कभी-कभी ये फैंस उनके लिए सिरदर्दी का भी कारण बन जाते हैं. दीवानगी तो अच्छी है लेकिन जब दीवानगी हद से ज्यादा बढ़ जाती है तो सितारों को कभी-कभी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. हर सितारा चाहता है कि लोग उनसे प्यार करें लेकिन कभी-कभी फैंस अपने प्यार का इजहार कुछ इस तरीके से करते हैं कि ये स्टार्स हैरान रह जाते हैं. कुछ फैंस तो ऐसे भी रह चुके हैं जिन्होंने अपने ही पसंदीदा सितारे को मौत के घाट उतार दिया. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम उन फैंस की बात करेंगे जिनका दीवानापन इस हद तक आगे बढ़ गया कि उन्होंने अपने पसंदीदा सितारों के लिए चौंकाने वाली हरकतें की. हालांकि, ये उनका प्यार जताने का अपना एक तरीका था लेकिन जिस किसी को भी उनके इस अतरंगी कारनामों के बारे में पता चला वह हैरान रह गया.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर को दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं. बात उस समय की है जब करीना कपूर की शादी नहीं हुई थी. इस बात में कोई शक नहीं है कि करीना कपूर बेहद खूबसूरत हैं ऐसे में उनके एक फैन ने उन्हें हीरों का हार गिफ्ट किया था जिसकी अनुमानित कीमत 40 लाख रुपये थी. अब सोचिये अपने फैन द्वारा इतना बेशकीमती तोहफा पाकर करीना को कैसा लगा होगा.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. बता दें, शादी से पहले फैशन डिज़ाइनर सौरभ कांत ने प्रियंका को उनकी हाथों से बनाई 5 फुट उंची तस्वीर गिफ्ट की थी. इस तस्वीर को देखकर प्रियंका बहुत खुश हुई थीं.

सलमान खान

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान यानी भाईजान को भारत नहीं पूरे दुनिया में करोड़ों चाहने वाले हैं. ऐसे में उनका एक फैन सलमान से केवल मिलने के लिए भूख हड़ताल पर चला गया था. जी हां, राजकोट के रहने वाले मौलिक बाबुभाई ने केवल इसलिए भूख हड़ताल की थी क्योंकि वह सलमान से मिलकर उनके साथ फोटो खींचवाना चाहते थे.

संजय दत्त

ये वाक्या उस वक्त का है जब संजय दत्त फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग सेट पर संजू बाबा का एक फैन अपनी कस्टमाइज्ड बाइक लेकर पहुंच गया और उन्होंने रिक्वेस्ट की कि वह उनके साथ एक राइड पर चलें. संजू बाबा ने अपने फैन का दिल नहीं तोड़ा और वह उसके साथ बाइक राइड पर गए.

ऐश्वर्या राय

हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के दुनियाभर में लाखों मुरीद हैं. जब ऐश्वर्या ने शादी की थी तब लाखों लोगों के दिल टूटे थे. उन्हीं में से निरोशन देवप्रिया नाम का एक फैन ऐश्वर्या की शादी के बाद बुरी तरह डिप्रेशन में चला गया था. इतना ही नहीं वह इसके लिए ऐश्वर्या पर केस भी करना चाहता था.

दीपिका पादुकोण

आज दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. दीपिका के फैन ने उनके बर्थडे पर दीपिका को उनके नाम की एक पूरी वेबसाइट गिफ्ट कर दी थी. इस वेबसाइट में दीपिका से जुड़ी छोटी-छोटी जानकारियां और खूबसूरत तस्वीरें थीं.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन यानी बिग-बी के दुनियाभर में बेहिसाब फैंस हैं. बॉलीवुड के शहंशाह को उनके एक फैन ने एक बार उनके घर समोसों से भरी एक पूरी ट्रक भिजवाई थी. बाद में उन समोसों को अमिताभ बच्चन ने बाकी फैंस में प्रसाद के तौर पर बांट दिया था.

पढ़ें जब वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को मारा था जोरदार थप्पड़, तब वो बोले बहुत अच्छा…..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button