विशेष

बेटी की उम्र की है बॉलीवुड की इन अभिनेताओं की गर्लफ्रेंड, नंबर 3 की गर्लफ्रेंड है 29 साल छोटी

बॉलीवुड में आजकल तलाक का सीजन चल रहा है और अपनी बीवियों को तलाक देकर कुछ अभिनेता बेटी की उम्र की लड़कियों से इश्क फरमा रहे हैं. कभी-कभी इन सितारों की तरफ देखकर थोड़ा अजीब लगता है कि कैसे ये लोग खुद से उम्र में सालों छोटी लड़कियों से इश्क लड़ा सकते हैं. लेकिन कभी-कभी वो कहावत याद आ जाती है कि इश्क और जंग में सब जायज है. जब दो लोगों को एक-दूसरे से प्यार होता है तब वह जाति-धर्म, रंग-रूप और उम्र नहीं देखते. लेकिन बॉलीवुड का प्यार भी फिल्मों की तरह होता है. यह कब आता है और कब जाता है कुछ पता नहीं चलता. समझ नहीं आता कि ये लोग वाकई एक-दूसरे से प्यार करते हैं या इनका प्यार महज एक दिखावा होता है. बॉलीवुड में आये दिन तलाक होते रहते हैं. तलाक के बाद कोई अकेले रहने का फैसला करता है तो कोई तुरंत नया जीवनसाथी ढूंढ लेता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी बीवियों को तलाक देकर बेटी की उम्र की लड़कियों से इश्क लड़ा रहे हैं.

अरबाज़ खान

एक टाइम ऐसा हुआ करता था जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी नंबर वन हुआ करती थी. लोग इनकी जोड़ी की मिसाल दिया करते थे. लेकिन अचानक आई तलाक की ख़बरों से लोग हैरान रह गए. 19 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. बता दें, दोनों का एक 19 साल का बेटा भी जिसका नाम अरहान है. फिलहाल अरबाज़ अपने से 29 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रोनी को डेट कर रहे हैं और ख़बरों के मुताबिक दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

फरहान अख्तर

बॉलीवुड के फेमस एक्टर/डायरेक्टर/सिंगर फरहान अख्तर ने अधुना से शादी की थी. शादी के 16 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. आजकल फरहान शिवानी डांडेकर को डेट कर रहे हैं और खबरें हैं कि वह उनसे इसी साल अप्रैल में शादी कर सकते हैं. फरहान शिवानी के साथ अपने रिश्ते को खुलेआम स्वीकार कर चुके हैं. इससे पहले फरहान का नाम श्रद्धा कपूर के साथ जुड़ा था. बता दें, शिवानी फरहान से उम्र में 7 साल छोटी हैं.

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. वह एक्टर होने के साथ-साथ एक इंटरनेशनल मॉडल भी हैं. अर्जुन और मेहर जेसिया की शादी साल 1998 में हुई थी. शादी के 20 साल बाद साल 2018 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया. इन दिनों अर्जुन खुद से 15 साल छोटी विदेशी गर्लफ्रेंड गैबरिला के साथ रिलेशनशिप में हैं और इसी साल उनसे शादी कर सकते हैं.

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं. वह खुद कुछ बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं और लोगों को उनका काम पसंद भी आया है. बता दें, बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन अनुराग कश्यप की दूसरी बीवी थीं. दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया. इन दिनों, अनुराग खुद से 14 साल छोटी शुभा शेट्टी से इश्क लड़ा रहे हैं और ख़बरों के अनुसार दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

पढ़ें अरबाज खान की गर्लफ्रेंड अपनी खूबसूरती से कहर ढाती नजर आई, इसके जलवे देख लोग हुए दीवाने

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button