विशेष

जब वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को मारा था जोरदार थप्पड़, तब वो बोले बहुत अच्छा…..

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का सबसे फेमस कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा शो’ लोगों को खासा पसंद आया था। बता दें कि कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड की हर हस्ती शामिल होती हैं। भले ही कपिल को दोबारा से अपना करियर शुरू करने में समय लगा हो लेकिन कपिल ने साबित कर दिया कि अगर आपके पास है हुनर है तो किस्मत और मेहनत दोनों ही आपका साथ देती हैं। कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 शोज में से एक है।

बता दें कि शनिवार को इस शो में बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन बतौर गेस्ट के रूप में शामिल हुईं थी। बता दें कि ये तीनों ही ऐक्ट्रेस अपने जमाने की बेहतरीन अदाकाराएं थीं। इन तीनों ने ही कपिल के शो में जमकर मस्ती की। तीनों ने फिल्मों में काम करने वाले समय को याद तो किया ही साथ ही कई पुरानी बातें भी बताई और राज भी खोलें। बता दें कि इस शो में वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को लेकर एक ऐसी राज की बात बताई हैं जिसे जानकर आप सभी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि वहीदा ने जो राज खोला है उसे दर्शक जानकर काफी हैरान हो गए हैं।

हालांकि ये शो अब ऑनएयर हो गया है लेकिन इस शो के प्रोमो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में कपिल शर्मा वहीदा रहमान से सवाल करते हैं कि फिल्म रेशमा और शेरा में आपने अमिताभ बच्चन को जोरदार थप्पड़ मारा था। इस सवाल का जबाव देते हुए वहीदा रहमान ने कहा कि शूटिंग के वक्त उन्होंने अमिताभ से कहा कि बहुत कस के थप्पड़ लगाने वाली हूं, और जैसे ही शॉट पूरा हुआ अमिताभ बच्चन उनके पास आकर कहते हैं  वहीदा जी आपने काफी अच्छा शॉट दिया।

बता दें कि ये तीनों ही अदाकारा काफी अच्छी दोस्त हैं। इन तीनों ने ही कपिल के साथ मिलकर सेट पर खूब मस्ती की है। वहीं बात करें कपिल की तो उनके इस शो को सलमान कान प्रोड्यूस कर रहे हैं। कपिल जब अपनी जिंदगी में काफी बुरे दिन देख रहे थे, तब सलमान ने ही कपिल का साथ दिया जिसकी बदौलत कपिल एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर पाए।

हालांकि सलमान सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा दोनों के ही खास दोस्त हैं, लेकिन इसके बावजूद भी सलमान खान कपिल और सुनील की दोस्ती नहीं करवा पाए हैं। हालांकि कपिल और सुनील दोनों के ही फैंस को इंतजार है जब एक बार फिर से वो टीवी पर दोनों को एक साथ देख पाएंगे।

Back to top button