बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन 4 सितारों के पास नहीं है काम की कमी, फिर चाहे फिल्में हिट हो या फ्लॉप

बॉलीवुड की दुनिया में हर साल ढेर सारी फिल्में रिलीज होती हैं, जिसमें से कुछ फिल्में सुपरहिट हो जाती हैं, तो कुछ फ्लॉप हो जाती हैं। ऐसे में कोई फिल्म अगर सुपरहिट होती है, तो उसमें काम करने वाले कलाकारों के पास काम की कोई कमी नहीं रहती है, लेकिन अगर फिल्में लगातार फ्लॉप होने लगे तो कलाकारों को काम मिलना भी बंद होता है। जी हां, फिल्म हिट और फ्लॉप होने का कलाकारों की लाइफ पर बड़ा असर पड़ता है, लेकिन कुछ ऐसे भी कलाकार हैं, जिनकी फिल्म फ्लॉप हो या सुपरहिट हो, कोई फर्क नहीं पड़ता है। इसी कड़ी में हम आज उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके पास अभी तक काम की कभी भी कोई कमी नहीं रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अरशद वारसी

 

अरशद वारसी की पहचान कॉमेडी अभिनेता के रुप में होती है। अरशद वारसी ने अपने करियर में अब तक एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्में की है, जिसमें से कुछ फिल्में सुपरहिट हुई तो कुछ बुरी तरह से फ्लॉप हुई, लेकिन इन सबके बावजूद इनके पास अभी तक काम की कोई कमी नहीं हुई है। मतलब साफ है कि इन्हें काम के लिए कभी भी भटकना नहीं पड़ता है।

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर शाहिद कपूर ने अपने करियर में कई बड़ी बड़ी फिल्में की है, लेकिन बीते कुछ सालों से इनकी फिल्में पर्दे पर दम तोड़ती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, फिल्म फ्लॉप हो या हिट, लेकिन इन्हें काम की कभी कोई कमी नहीं होती है। मतलब साफ है कि इनके पास काम हमेशा रहता है।

सैफ अली खान

बॉलीवुड में सैफ अली खान का करियर लगभग समाप्त ही माना जाने लगा है। दरअसल, पिछले कुछ सालों से सैफ अली खान ने एक भी सुपरहिट फिल्म नहीं दी है, लेकिन इसके बावजूद सैफ अली खान फेंटम, शेफ, रंगून, बाजार और कालाकांडी आदि फिल्म में नजर आएं। हालांकि, अब सैफ अली खान ने वेब सीरीज का रुख किया है और वहां अच्छा कर रहे हैं। सैफ अली खान बॉलीवुड के नवाब कहे जाते हैं और नवाबों के पास कभी भी कोई काम की कमी हो ही नहीं सकती है।

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख पहले लीड एक्टर के रुप में नजर आते थे, लेकिन अब ये सिर्फ कॉमेडी ही करते हैं। कॉमेडी फिल्में करने के बाद इनका करियर आसमान छूने लगा और इनकी फिल्में भी हिट होने लगी हैं। बता दें कि रितेश देशमुख के पास बॉलीवुड में फिलहाल काम की कोई कमी नहीं है और वे लगातार काम करते हुए ही नजर आ रहे हैं। रितेश देशमुख ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी फिल्म हाउसफुल काफी अच्छी मानी जाती है, जिससे इनका नाम फेम का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Back to top button