बॉलीवुड

सैफ की एक्स वाइफ अमृता के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने किया खुलासा- आजतक उनसे…

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सैफ अली खान और करीना कपूर का रिश्ता बेहद खूबसूरत हैं। बता दें कि करीना कपूर, सैफ से 11 साल छोटी हैं लेकिन इसके बावजूद भी दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये उनको साफ देखकर साफ पता लगता है। जैसा की सब जानते हैं कि सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। उन्होंने ये शादी घर वालों के खिलाफ जाकर की थी। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद और दो बच्चोंं के बाद दोनों के रिश्ते में दूरियां आने लगी जिसके चलते सैफ और अमृता ने तलाक ले लिया। जिसके बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली।

बता दें कि करीना और सैफ ने एक-दूसरे को काफी टाइम तक डेट किया था जिसके बाद दोनों कुछ समय लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। हाल ही में करीना करन के टॉक शो कॉफी विद करन में प्रियंका चोपड़ा के साथ पहुंची थी, जहां पर दोनों ने ही अपनी लाइफ के कुछ एक्सपीरियंस को शेयर किया।

जैसा की हम सब जानते हैं कि करीना और सारा के रिश्ते काफी बेहतर हैं। करीना और सारा दोनों ही एक-दूसरे की काफी तारीफ करती हैं। लेकिन जब करन ने करीना से उनके और अमृता के रिश्ते के बारे में पूछा तो करीना ना जवाब दिया कि- ‘सैफ अली खान के साथ शादी करने के बाद मैं अभी तक कभी भी अमृता सिंह से नहीं मिली हूं। मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के दौरान मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। उस दौरान वह सारा को मुझ से मिलवाने लाती थी।’

करीना ने बताया कि सारा उनकी फैन थीं, जिसके चलते अमृता सारा को करीना से मिलाने आई थी। सारा ने भी अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था करीना को अपने मां के रूप में पाना मेरा एक सपना पूरे होने जैसा था। क्योंकि मैने बचपन से ही करीना को फिल्मों में देखा है और मैं उनसे काफी इंस्पायर भी थी। करीना ने बताया कि जब सैफ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था तब उन्होंने ये बात साफ की थी कि भले ही मैं और अमृता अलग हो गए हों लेकिन वो अपने दोनों ही बच्चों के बेहद प्यार करते हैं और वो मेरे जीवन का एक ऐसा हिस्सा हैं जिन्हें मैं खुद से कभी दूर करना नहीं चाहता।

करीना ने इस शो में अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की भी कंफर्मेशन दी है। वहीं जब उनसे सारा के कार्तिक आर्यन को डेट करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दोनों जल्द ही किसी फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। वहीं करीना की बात करें तो वो इन जिनों फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। बता दें कि काफी सालों बाद अक्षय और करीना एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं।

Back to top button