बॉलीवुड

फ्लॉप होने के बावजूद लाखों-करोड़ों कमा रही हैं ये 5 एक्ट्रेस, एक तो है सबसे खूबसूरत

बॉलीवुड की दुनिया में हर साल कई अभिनेत्रियां डेब्यू करती हैं, जिनमें से कुछ हिट हो जाती हैं, तो कुछ फ्लॉप हो जाती हैं। जी हां, बॉलीवुड में किसी भी अभिनेत्री के लिए अपनी जगह पक्की करना थोड़ा मुश्किल माना जाता है। इतना ही नहीं, माना जाता है कि बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का करियर बहुत ही छोटा होता है, जिसकी वजह से कुछ समय के बाद ही उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगती हैं और उन्हें घर बैठना पड़ता है। जी हां, फ्लॉप होने के बाद अभिनेत्रियों के पास कोई काम नहीं होता है, लेकिन यहां हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि फ्लॉप के बावजूद खूब कमा रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

गौहर खान

पंजाबी फिल्मों में धमाल मचाने वाली गौहर खान का फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं रहा है। पंजाबी फिल्मों के बाद इन्होंने हिंदी फिल्मों में भी ट्राई किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई, जिसके बाद इन्होंने बिग बॉस में भाग लिया और फिर ट्राफी अपने नाम कर ली। ऐसे में अब गौहर खान भले ही फ्लॉप हो चुकी हैं, लेकिन ये एक इवेंट में 6 लाख और परफोर्म करने के 10 से 12 लाख रुपये लेती हैं, जिससे इनका खर्च चलता है।

श्रिया सरन

श्रिया सरन साउथ की एक बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती हैं, लेकिन बॉलीवुड में इनका जादू नहीं चल पाया। फिल्म दृश्यम में श्रिया सरन ने काम किया, फिल्म अच्छी चली लेकिन इसका क्रेडिट अजय देवगन को मिला, जिसके बाद श्रिया सरन को बॉलीवुड में खास पहचान नहीं मिल पाई और इसके बाद श्रिया सरन इवेंट करने लगीं और इसके लिए वे 7 से 10 लाख रुपये वसूलती हैं।

नेहा धूपिया

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया का फिल्मी करियर काफी ज्यादा फ्लॉप रहा है। फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद इन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया, जहां इन्होंने काफी अच्छा काम किया। बता दें कि नेहा धूपिया अब एक इवेंट के लिए 7 लाख से 12 लाख रुपये वसूलती हैं, इसके अलावा छोटे पर्दे से भी अपनी कमाई करती हैं। मतलब साफ है कि फिल्मों में सफलता नहीं मिलने के बाद अभिनेत्रियां इवेंट के ज़रिए अपना खर्चा चलाती हैं।

चित्रांग्दा सिंह

अपनी खूबसूरती से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ने वाली चित्रांग्दा सिंह ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें पहचान नहीं मिल पाई। फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद चित्रांग्दा सिंह ने इवेंट में जाना शुरू किया और एक इवेंट के लिए 15 से 18 लाख रुपये वसूलती हैं। साथ ही परफोर्म करने के लिए अलग से पैसे लेती हैं। चित्रांग्दा सिंह ने अब तक ‘ये साली जिंदगी’ और ‘देसी ब्वॉयज’ फिल्मों में काम किया है, जोकि काफी हद तक सफल नहीं रही।

एली एवराम

एली एवराम का फिल्मी करियर ज्यादा निखरता हुआ नहीं दिख रहा है। इनकी फिल्में पर्दे पर कमाल नहीं कर पा रही हैं, जिसके बाद ये अब इवेंट में जाने लगी हैं, जहां ये एक इंवेट के 3 से 7 लाख रुपये लेती हैं और डांस करने के लिए 10 लाख रुपये लेती हैं। एली एवराम को फिल्म मिक्की वायरस और किस किससे प्यार करू में देखा गया था।

Back to top button