पहली बार सुनील के साथ झगड़े पर कपिल ने खुद किया खुलासा, बताया कौन था लड़ाई का जिम्मेदार कपिल और सुनील की लड़ाई के चर्चे पहले भी हुए हैं, लेकिन इनके बीच असल में क्या हुआ था ये राज आज भी बरकरार है

टीवी इंडस्ट्री में दो कलाकार ऐसे रहे हैं जिन्होंने सफलता का स्वाद एक साथ चखा और विवादों का नाता भी एक दूसरे से ही रहा। टीवी के सबसे हिट क़ॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे सुनील और कपिल आज एक दूसरे से बात तो करते हैं, लेकिन इनके रिश्ते पहले जैसे नहीं हैं। दोनों के बीच किस बात को लेकर लड़ाई हुई औऱ इस लड़ाई के लिए असल जिम्मेदार कौन था ये राज आज तक राज ही बना हुआ है। इस मामले पर कई बार बात हुई, लेकिन असल में पूरी लड़ाई क्या थी और किससे शुरु हुई थी ये सारी बातें कोई नहीं जानता। अब इन सारी बातों का खुलासा खुद कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने किया है।

सुनील से लड़ाई पर बोले कपिल

कपिल शर्मा हाल ही में अरबाज खान के शो क्विक हील पिंच में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे बड़े विवाद के बारे में बात की। कपिल अपने शो पर हो या किसी और के शो में हमेशा मस्ती के मूड में ही रहते हैं। यहां भी वो ऐसी ही मस्त मूड में नजर आए। हालांकि अगर कभी भी किसी मुद्दे पर व सीरियस हो जाते हैं तो वो अक्सर उनके और सुनील ग्रोवर से जुड़ा मुद्दा होता है। कपिल ने बहुत संमय बाद इस मुद्दे पर खुलकर बात की।

कपिल ने कहा कि मेरी बातों को उन लोगों ने तूल दिया है जिन्हें पूरी बातें पता ही नहीं थीं। ये अनजान लोग थे, जिन्हें कोई जानता नहीं था लेकिन लोगों ने उन अफवाहों को सच मान लिया और इस बात ने मुझे बहुत परेशान किया। कपिल ने कहा की शो की शूटिंग कैंसिल होने और स्टार्स के नाराज होकर जाने पर भी कपिल से सवाल किया गया।बता दें कि कपिल की सुनील से लड़ाई होने के बाद ऐसी खबरें आती थीं कि कपिल सेट पर टाइम से नहीं पहुंचते और स्टार्स को घंटो वेट करना पड़ता था।

इस सवाल के जवाब में कपिल ने रहा कि मेरे शा को फार्मेंट था कि अगर गेस्ट को 5 बजे आना हो तो मुझे तैयारियां करने के लिए 12 बजे आना होगा क्योंकि रिहर्सल करनी होती थी और तैयार भी होना होता था। उन्होंने कहा कि मेरे बारे में ये अफवाह फैलाई गई थी की मैं लोगों को शो के सेट पर इंतजार करवाता हूं जो की बिल्कुल ही गलत हैं।

लोगों ने फैला दी अफवाहें

शो पर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई पर कपिल ने अपनी बात कही। कपिल ने कहा कि किसी ने कहा कि मैंने जूता फेंक के मारा, किसी ने कहा कि मैंने खाने को लेकर नाराजगी जताई थी जबकि असल में न तो सुनील ने कभी ऐसे आरोप लगाए और ना ही मैंने इन अफवाहों को स्वीकार किया। कपिल ने कहा कि ये सारी मनगढ़ंत बातें थी जो की किसी तीसरे ने फैलाई, चौथे ने आर्टिकल लिख दिया और पाचंवे ने कमेंट कर दिया। उन्होंने बताया कि कैसे उनका बारे में इतनी निगेटिव बातें फैलाई गईं और इससे वो डिप्रेशन में चले गए थे।

बता दें कि कपिल और सुनील में पहले से सारे मनमुटाव दूर हो गए हैं और दोनों में बात चीत होती है, लेकिन सुनील इसके बाद भी कपिल के शो में नहीं लौटे। वहीं कपिल भी सुनील के बिना अपने शो चला रहे हैं। हांलांकि उनके शो की टीआरपी भी कभी कभी लड़खड़ाती रहती है, लेकिन फिर भी पहले से बेहतर है। आने वाले एपिसोड पहले से और भी इंटरेस्टिंग होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें