बॉलीवुड

साइकिल चलाती हुई दिखीं मलाइका अरोड़ा, तो लोग बोलें ‘मैडम, मुंबई में तो गाड़ी में घूमती हो’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा लंबे समय से चर्चा में हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खबरों की माने तो मलाइका और अर्जुन कपूर जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इतना ही नहीं, खबर तो यह भी सामने आ रही हैं कि दोनों 19 अप्रैल को शादी कर लेंगे, लेकिन अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने इसे झूठ बताया है। खैर, फिलहाल हम मलाइका अरोड़ा की लव लाइफ के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनके द्वारा शेयर की गई नई तस्वीर के बारे में बात कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मलाइका अरोड़ा हमेशा नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ता है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा फैशन के लिए जानी जाती है, जिसकी वजह से वे फैशनबेल ड्रेस पहनकर तस्वीर क्लिक कराती हैं और इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं। मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरे उनके फैंस को पसंद आती है, तो कुछ पर लोग उन्हें कहते हैं कि आंटी अब बस करो तुम, लेकिन इस बार मलाइका अपने नसीहत को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

मालदीव्स में छुट्टियां मना रही थी मलाइका अरोड़ा

हाल ही में मलाइका अरोड़ा मालदीव्स से छुट्टियां मनाकर भारत लौटी हैं, जिसके बाद उन्होंने ढेर सारी तस्वीरे शेयर की है। तस्वीर और वीडियो में एक ऐसा वीडियो है, जिसमें वे साइकिल चलाती हुई नजर आ रही हैं। साइकिल चलाना तो ठीक था, लेकिन उसके बाद उन्होंने जो कैप्शन में दिया, उससे यूजर्स भड़क गए और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। दरअसल, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर साइकिल चलाती हुई वीडियो शेयर की और उसके साथ लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिख दिया।

प्रकृति मूल्यवान है इसकी रक्षा करिए- मलाइका अरोड़ा

 

View this post on Instagram

 

Nature is precious ,be conscious …… me doin my bit @niyamamaldives #enviromentfrienfly#rideacycle

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


मलाइका अरोड़ा ने साइकिल चलाते हुए वीडियो को शेयर किया और उसमें कैप्शन में लिखा कि प्रकृति मूल्यवान है इसकी रक्षा करिए और मैंने अपने हिस्से का काम कर दिया है, बाकि आप लोग कीजिए। मलाइका का यह कैप्शन पढ़ते ही यूजर्स भड़क गए और उन्होंने मलाइका को खूब खरी खोटी सुनाई। बता दें कि मलाइका मालदीव्स में छुट्टियां मना रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने यह वीडियो पोस्ट किया, लेकिन उन्हें ट्रोस होना पड़ा।

मुंबई में कार क्यों चलाती हो- यूजर्स

मलाइका के इस वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए कहा कि 5-10 मिनट साइकिल चलाने से कुछ नहीं होता है, मुंबई में आकर तो आप कार ही चलाएंगी। इसके अलावा एक यूजर ने यह भी लिखा कि अगर आपको वाकई प्रकृति का ख्याल है, तो मुंबई की सड़को पर भी साइकिल चलाया करें, यहां कार में क्यों घूमती हो? वहीं एक और यूजर ने लिखा कि मैडम अब आप बूढ़ी हो चुकी हो, अपना ख्याल रखो और ऐसे कपड़े मत पहनो।

Back to top button