बॉलीवुड

सबसे बड़े मस्तीखोर हैं बॉलीवुड के ये स्टार, एक ने तो गाजर का हलवा बोलकर खिला दिया था मिर्ची पेस्ट

1 अप्रैल का दिन प्रैंक करने का दिन होता है और इस दिन लोग खूब सारी मस्ती करते हैं, लेकिन कुछ लोगों के लिए मस्ती करने का कोई खास दिन नहीं होता है और उन्हें जब तब मौका मिलता है वो मस्ती करते हैं। इस काम में फिल्मी सितारे भी माहिर हैं। बॉलीवुड में कितने ही ऐसे कलाकार हैं जिनकी दमदार एक्टिंग के लोग दीवाने हैं, लेकिन सेट पर ये स्टार्स अपनी मस्ती के लिए भी मशहूर हैं। दरअसल फिल्में चाहें गंभीर विषय पर बन रही हों या फिर कॉमेडी पर सेट पर हमेशा काम का प्रेशर रहता है। ऐसे में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो अपने को-स्टार, डॉयरेक्टर, प्रोड्यूसर के साथ मस्ती करने से बाज नहीं आते हैं। आप आपको हम ऐसे ही मस्तीखोर स्टार्स के बारे में बताते हैं जो सेट पर प्रैंक करने के लिए मशहूर हैं।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इंटरव्यू वगैरह में काफी गंभीर नजर आते हैं, लेकिन असल में वो भी बहुत मस्तीखोर हैं।एक बार फिल्म सन ऑफ सरदार के सेट पर उनहोंने अपने को-स्टार को गाजर का हलवा बोलकर मिर्च का पेस्ट खिला दिया था। इतना ही नहीं काल फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने सबको बातें सुना सुनाकर ये यकीन दिला दिया था कि असल में वहां भूत है।

अभिषेक बच्चन

जूनियर बच्चन भी बहुत मस्तीखोर हैं। सेट पर उनकी मस्ती के किस्से भी मशहूर हैं। एक बार हैप्पी न्यू ईयर के सेट पर अभिषेक बच्चन ने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग के दौरान निर्देशक फराह खान का फोन ही चुरा लिया था। इतना ही नहीं फराह के फोन से अपने बारे में अच्छी अच्छी बातें ट्वीट कर दी थीं। फराह अपना फोन खोजते खोजते परेशान हो गईं थीं।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिश्ट भी अपने दमदार रोल्स के अलावा सेट पर प्रैंक करने के लिए जाने जाते हैं। अक्सर यंग एक्टर्स और को-स्टार्स के साथ मस्ती करने का मौका वो बिल्कुल नहीं छोड़ते हैं। बता दें कि अंदाज अपना अपना फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर ने रवीना के साथ कॉफी का मजाक किया था। दरअसल उन्होंने ये नाटक किया था कि वो उनके चेहरे पर गर्म काफी फेंकने वाले हैं और रवीना इससे बहुत डर गई थीं। ये ही प्रैंस कालों बाद उन्होंने दंगल की शूटिंग के दौरान फातिमा सना शेख पर भी किया था।

अक्षय कुमार

अक्षय कितने बड़े वाले मजाकिया इंसान हैं इस बात से तो जनता भी वाकिफ हैं। वो ऑनस्क्रीन जितनी मस्ती करते हैं बैक स्टेज भी अपनी मस्तीयों पर कोई रोक नहीं लगाते हैं। हुमा कुरैशी बताती हैं कि अक्षय सेट पर किसी भी को-स्टार का फोन ले लेते हैं और उसके फोन से किसी को भी मैरिज प्रपोजल भेज देते थे। पकड़े जाने पर उसकी खूब खिंचाई भी किया करते थे।

शाहरुख खान

शाहरुख सिर्फ एक्टिंग के बादशाह ही नहीं बल्कि मस्ती के बादशाह है। उनका वीटी नेचर ब़ॉलीवुड में बहुत मशहूर है। यहां तक की इंटरव्यू में भी उनकी मस्ती साफ झलक जाती है। एक प्रैंक उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ किया था जब उन्होंने कहा था कि उनके खूबसूरत बाल इस वजह से हैं क्योंकि वो शैंपू नहीं लगाते है और ऋतिक ने ये बात मान भी ली थी।

यह भी पढ़ें

Back to top button